ओडिशा में कांग्रेस को बड़ा झटका, इस बड़े नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 17, 2019

नयी दिल्ली। ओडिशा के विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। वह पिछले 20 साल से कांग्रेस में थे। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बेहरा की मौजूदगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ओडिशा में बदलाव लाने में भाजपा की मदद करेगी। 

शनिवार को कांग्रेस छोड़ने वाले ओडिशा के विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा कटक के सालेपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। बेहरा ने भाजपा के संवाददाता सम्मेलन के दौरान पार्टी में शामिल होते हुए कहा, ‘‘मुझे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है और मेरे क्षेत्र के युवा सर्जिकल स्ट्राइक करने के सरकार के फैसले से काफी प्रभावित हैं।  

इसे भी पढ़ें: 100 सीटों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच होगा आमने-सामने का मुकाबला

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का राज्य नेतृत्व उन्हें नजरअंदाज कर रहा था और इसकी वजह से ही उन्होंने पार्टी छोड़ी। प्रधान ने भाजपा में बेहरा का स्वागत करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में पार्टी द्वारा ओडिशा में बदलाव लाने में बेहरा की उपस्थिति से मदद मिलेगी। 

 

प्रमुख खबरें

Narendra Modi In Odisha | ओडिशा में पीएम मोदी की चुनावी सभाएं, कहा- डबल इंजन सरकार का भरोसा, बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया

CICSE 2024 का रिजल्ट हुआ जारी, लड़कियों ने मारी बाजी

शुरुआती कारोबार में आई तेजी, सेंसेक्स 74,206 के पार, निफ़्टी भी 93 अंक चढ़ा

सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार!! बारामती लड़ाई से पहले अजीत पवार ने भतीजे रोहित पवार का मजाक उड़ाया, जानें क्या कर दिया कमेंट