उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने शुरू की तैयारी, अयोध्या में आयोजित हुई बैठक

By सत्य प्रकाश | Aug 20, 2021

अयोध्या। साल 2022 के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने की तैयारी शुरू कर दी है। एक बार फिर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को बड़े ही उत्साह के साथ जुटाए जाने के लिए योजना तैयार किया है। इसी के तहत आज अयोध्या जनपद के बीकापुर व मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ सत्यापन प्रशिक्षण कार्य योजना बैठक आयोजित की गई जिसमें प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा शामिल होने पहुंचे। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा के मंत्री अजय मिश्रा का दावा, नियंत्रण में है महंगाई 

अयोध्या में आयोजित बैठक में शामिल होने पहुंचे सरकार की कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं को सरकार की योजनाओं का बखान किया। इसके साथ ही विपक्ष के कार्य योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि जो भारत माता की जय न बोले, और सम्मान न करें,ऐसे लोगों देश के हितैषी नही हो सकते। वहीं जानकारी दी है कि अफगानिस्तान में फंसे अल्पसंख्यक हिंदू, सिख, जैन, ईसाई को सकुशल वतन वापस लाने के लिए सरकार पूरा प्रयास कर रही है। लेकिन विपक्षी दलों ने मौन साध रखा है। अगर एक वर्ग विशेष के लोग फंसे होते तो समूचा विपक्ष हो हल्ला मचा रहा होता। 

इसे भी पढ़ें: अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने की योजना बना रही योगी सरकार, राम नगरी में जलाए जाएंगे 7.50 लाख दीप 

इस दौरान सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि वे प्रधानसेवक के रूप में जनता की सेवा करेंगे। प्रधानमंत्री जी ने सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के आधार पर समाज के सभी वर्गो गांव, गरीब, किसान के विकास के लिए कार्य किया। पूरे विश्व में भारत को एक सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित करने का कार्य किया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भी उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार गावं, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गो के लिए लोककल्याण के संकल्प के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सारे कार्य जनता के आशीर्वाद से ही पूरे हो सकते है।

प्रमुख खबरें

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu