BIGG BOSS 14: सारा गुरपाल के एव‍िक्शन से भड़के फैंस, सीन‍ियर्स को बताया 'बायस्ड'

By रेनू तिवारी | Oct 13, 2020

बिग बॉस 14 की प्रतियोगी सारा गुरपाल को सोमवार के एपिसोड में शो से बाहर कर दिया गया था। जबकि कई दर्शक और उसके प्रशंसक उसके निष्कासन से असहमत हैं, यह भी बताया गया है कि वह एक कार्य के दौरान निक्की से भी आहत थी। अब बिग बॉस 7 फेम के वीजे एंडी ने भी सारा के निष्कासन को एक गलत निर्णय बताया है और इस तरह के चुनाव के लिए वरिष्ठों, विशेष रूप से गौहर खान और हिना खान से सवाल किया है।

इसे भी पढ़ें: BIGG BOSS 14: वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान करेंगे एजाज खान के अतीत का पर्दाफाश

 

एंडी ने ट्विटर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि वह बहुत दुखी हैं क्योंकि सारा “बहुत अच्छी गृहिणी के रूप में विकसित हुई” और उन्होंने कहा कि उन्होंने जान और निशांत की तुलना में बहुत अधिक किया। एंडी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "यह इतना अनुचित है कि @SaraGurpals पहला बेदखल @BiggBoss गृहिणी है। एक अच्छा इंसान बनना कब ठीक होगा? मुझे लगता है कि #NishantMalkani या #JaanKumarSanu में से एक को जाना चाहिए!" एंडी ने सारा को बेदखल करने के सिद्धार्थ शुक्ला के फैसले से सहमत होने के लिए गौहर और हिना पर भी सवाल उठाया। 

इसे भी पढ़ें: BIGG BOSS: भजन गायक अनुप जलोटा और जसलीन मथारू ने कर ली शादी? जानें तस्वीर के पीछे की हकीकत

सारा को हाल ही में एक विवाद में घसीटा गया था जब तुषार कुमार नाम के एक व्यक्ति ने एक समाचार रिपोर्ट में दावा किया था कि उन्होंने  सारा से शादी की थी। उन्होंने यहां तक दावा किया था कि उनका असली नाम रचना देवी था और निजी जीवन में प्रसिद्धि चुनने के लिए वे अपनी शादी से बाहर चली गईं थीं।

  

इस बीच, सारा के प्रशंसकों ने उनके निष्कासन का कड़ा विरोध किया है और इस तरह के फैसले के लिए सिद्धार्थ की आलोचना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "#Saragurupal ने इस सबसे बुरे फैसले के लिए कभी भी  @realsidharthshukla सिद्धार्थ शुक्ला को मांफ नहीं करेंगी । एक अन्य ने कहा कि बिग बॉस 14 केवल सिद्धार्थ के बारे में बना हुआ है और इस शो के कई घटनाक्रमों को प्रस्तुत किया गया है जिन्हें निर्माताओं और दर्शकों द्वारा अनदेखा किया गया हो सकता है। 

प्रमुख खबरें

पूर्वी लद्दाख सीमा विवाद पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- अच्छी चल रही है चीन से बातचीत

माकपा के खिलाफ व्हाट्सऐप संदेश के लिए आईयूएमएल कार्यकर्ता पर मामला दर्ज

Tamil Nadu में कांग्रेस नेता का अधजला शव बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

Punjab के फिरोजपुर में बेअदबी के आरोप में 19 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या