BIGG BOSS 14: घर में होने वाला राहुल वैद्य और जान कुमार सानु म्यूजिकल कॉन्सर्ट, कौन होगा हिट?

By रेनू तिवारी | Oct 17, 2020

बिग बॉस 14 के घर में काफी ड्रामा पहले दिन से ही देखने को मिल रहा है। शो में इस बार कई सिंगर आये हैं जो अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। बिग बॉस 14 के घर में इस बार काफी चीजें देखने को मिल रही है। बिग बॉस 14  में जहां आपने टास्क के दौरान लोगों को आपस में झगड़ा करते हुए देखा वहीं दूसरी तरफ वह काफी मस्ती भी कर रहे हैं। घर के अंदर सीनियर्स के रहने से अनुशासन भी काफी दिखाई पड़ रहा हैं। एक तरफ जहां जूनियर्स की मस्ती चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ सीनियर्स अलग लेवल का घर में बज बनाए हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: BIGG BOSS 14: बढ़ रही है सिद्धार्थ शुक्ला की गौहर खान के साथ नजदीकियां, हिना ने किया कमेंट

कलर्स ने आने वाले एपिसोड का सोशल मीडिया पर प्रोमो रिलीज किया है जिसमें दिखाया गया है कि घर के अंदर म्यूजिकल कॉन्सर्ट होने वाला है जिसमें सिंगर राहुल वैद्य और जान कुमार सानु अपने अपने आने से लोगों का दिल जीतेंगे। कलर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा आज रात राहुल वैद्य और जान कुमार सानु की सुरीली सरगम पर झूमेगा बिग बॉस 14 का घर। आप किसके लिए कर रहे हैं चीयर?

वीडियो में  राहुल वैद्य और जान कुमार सानु को गाने के साथ-साथ गिटार बजाते हुए भी देखा जा सकता है। 

यहां देखें प्रोमो-

आपको बता दें कि इस हफ्ते राहुल वैद्य और जान कुमार सानु को बिग बॉस 14 के घर में काफी एक्टिव देखा गया है। राहुल को घर के अंदर तरह-तरह की आवाज निकालते हुए देखा गया है। वह लोगों की मिमिक्री करते हैं।  वहीं जान की निक्की तंबोली के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनती दिखाई दे रही हैं। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा