BIGG BOSS 14: बढ़ रही है सिद्धार्थ शुक्ला की गौहर खान के साथ नजदीकियां, हिना ने किया कमेंट

By रेनू तिवारी | Oct 13, 2020

बिग बॉस 14 का नया फोरमेट लगता है सीनियर्स के नाम किया गया है। शो में काफी नये प्रतियोगी आये हैं लेकिन नये प्रतियोगियों पर पुराने प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भारी पड़ रहे हैं। शो में इस बार काफी परिवर्तन किया गया है। शो में सबसे ज्यादा पावर सीनियर्स की दी गयी हैं। सीनियर्स बनकर घर में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का कब्जा है। तीनों सीनियर्स को काफी मदद करते भी नजर आते हैं और क्लास लगाते हुए भी।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने कराया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखें पूरा वीडियो

सीनियर्स की बात करें तो तीनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही हैं। तीनों लोग आपस में काफी हसी मजाक करते नजर आते हैं। सोमवार के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को गौहर के साथ  फ्लर्ट करते देखा गया। बिग बॉस 14 के घर में गौहर खान की जिम्मेदारी पूरे किजन की है। गौहर खान के परमिशन के बाद ही सबको खाना मिलता है। गौहर खान सोफे पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला के लिए खाना लेकर आती है।

इसे भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव! बेबी बंप में फोटो हो रही है वायरल

गौहर के खाना देने पर सिद्धार्थ शुक्ला को उनसे फ्लर्ट करते देखा गया। सिद्धार्थ कहते हैं गौहर अगर तुम मुझे इतने प्यार से खाना दोगी तो मुझे तुमसे प्यार हो जाएगा। सिद्धार्थ की बात सुनकर सामने खड़ी हिना खान तेजी से हंसने लगती है और सिद्धार्थ से कहती है गौहर की लिस्ट में तुम दूर-दूर तक नहीं हो। हिना खान की ये बात सुनकर गौहर भी हंसने लगती है। 

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में जिस तरह से सिद्धार्थ एग्रेशन के साथ खेल रहे थे उसे सिद्धार्थ का अंदाज गौहर खान को पसंद नहीं आया था। सिद्धार्थ के खिलाफ गौहर ने काफी ट्वीट भी किए थे। लड़ाई ने दोस्ती में बदल रहा सिद्धार्थ और गौहर का रिलेशन लोगों को काफी पसंद भी आ रहा हैं। 

प्रमुख खबरें

बिहार से ही उठा था जातीय जनगणना का मुद्दा, अब चुनावी प्रचार में यहीं नहीं हो रही इसकी चर्चा

बाबा साहेब आंबेडकर के सपनों को पूरा कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : Baby Rani Maurya

Salman Khan Case में आरोपी की मौत पर संजय राउत का बड़ा बयान, पूरा मामला रहस्यपूर्ण, जब सरकार बदलेगी तो...

कर्नाटक में विधान परिषद की छह सीट के लिए तीन जून को चुनाव