बिग बॉस 16 की मंडली फिर आयी साथ, फरहा खान ने सभी प्रतियोगियों के लिए होस्ट हाउस पार्टी, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Feb 14, 2023

बिग बॉस 16 खत्म हो चुका है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के साथ 4 महीने से अधिक समय तक प्रसारित हुआ था। आखिरकार, रैपर एमसी स्टेन ने शो जीता और शिव ठाकरे पहले रनर-अप के रूप में उभरे। दूसरी ओर, प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 में तीसरे स्थान पर रहीं। फिनाले के बाद, स्टेन, शिव, अब्दु रोज़िक, निमृत कौर अहलूवालिया और अन्य फराह खान की पार्टी के लिए फिर से साथ आए। बिग बॉस 16 की मंडली ने फरहा खान के घर पर खूब मस्ती की।  फिल्म निर्माता ने बीबी 16 प्रतियोगियों के लिए एक बड़ी पार्टी की मेजबानी की।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Shiv Thakare और Priyanka Chahar Choudhary का Bigg Boss के मेकर्स ने छीना हक?


बिग बॉस 16 के प्रतियोगी फिर से एक हो गए

फराह खान ने बिग बॉस 16 के सभी प्रतियोगियों को एक बड़ी पार्टी के लिए आमंत्रित किया। अपने भाई साजिद, शिव, स्टेन, और निमृत से लेकर गोरी नागोरी, श्रीजिता डे, विकास मानकतला, सौंदर्या शर्मा और अन्य बीबी 16 के फिनाले के बाद फिर से एक हो गए। फरहा से मिलने के बाद एक बार फिर से सभी ने पार्टी में बिग बॉस का मॉर्निंग एन्थम गाया। पहली बार एमसी स्टेन को भी ट्रैक पर गुनगुनाते हुए देखा गया था। इससे पहले उन्हें शो के अंदर कभी भी ये सब करते नहीं देखा गया था। फराह की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "पार्टी ऑफ द ईयर !!


एमसी स्टेन ने बिग बॉस 16 जीता

इस बीच, एमसी स्टेन ने बिग बॉस 16 जीता। हालांकि, उन्हें उम्मीद थी कि उनके भाई शिव रियलिटी शो जीतेंगे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था। मुझे लगा कि मेरा भाई (शिव) शो जीत जाएगा। हम दोनो में ऐसी बात हुई थी कि या तो वो जीतेगा या मैं जीतूंगा। हमारा अंत तक यही था। मुझे लगता है कि सभी 16 प्रतियोगी योग्य हैं। शो जीतने के लिए। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी, 2023 को हुआ।

 

प्रमुख खबरें

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप

भारत ने खाद्य पदार्थों में कीटनाशक अवशेषों की अधिकतम सीमा के लिए कड़े मानदंड अपनाए : सरकार

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना