Bigg Boss OTT 2: सलमान खान करेंगे नए सीजन की मेजबानी, प्रीमियर डेट और प्रोमो हुआ आउट

By रेनू तिवारी | Jun 06, 2023

बॉलीवुड आइकन सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी हिंदी' के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। यह शो 17 जून को प्रीमियर के लिए निर्धारित है और इसका उद्देश्य और भी शानदार मनोरंजन अनुभव प्रदान करना है। यह जियो सिनेमा पर मुफ्त स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। यह सीज़न पहले वर्ष के उत्साह को पार करने और दर्शकों को पहले की तरह लुभाने के लिए तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: Adipurush: आदिपुरुष प्री रिलीज इवेंट से पहले Shree Venkateshwara Temple पहुंचे प्रभास, सुप्रभात सेवा में भाग लिया


आईपीएल की जबरदस्त जीत के बाद, जियोसिनेमा देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो के साथ पूरे भारत में मनोरंजन की खुराक बढ़ाने के लिए तैयार है। सलमान खान के आकर्षक ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व और करिश्माई होस्टिंग कौशल के साथ, शो का ओवर-द-टॉप संस्करण उत्साह, नाटक और मनोरंजन के नए स्तर तक पहुंचने के लिए बाध्य है। देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो से रोमांचित होने के लिए तैयार रहें। यह JioCinema पर 17 जून, 2023 से शुरू हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Swara Bhasker ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, भड़के Netizens ने किया जमकर ट्रोल, कहा- Bollywood में हो रही Swiggy से भी तेज डिलिवरी


मंगलवार को Jio Cinemas ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक टीजर शेयर किया। कैप्शन में लिखा है, "हर किसी के पसंदीदा सलमान खान भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो, बिग बॉस को ओटीटी पर वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है! इस बार17 जून से। #BiggBossOTT2"


कई हस्तियां बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में दिखाई देने के लिए बातचीत कर रही हैं, उम्मीदवारों के बारे में जानकारी अभी भी गुप्त रखी जा रही है। हम संभावित रूप से शुरुआती दिन प्रतियोगियों के बारे में जानेंगे। बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की बात करें तो करण जौहर ने होस्ट के रूप में काम किया। विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल, दूसरे स्थान पर निशांत भट और तीसरे स्थान पर शमिता शेट्टी रहीं।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला