महागठबंधन में शामिल होने के बाद पहली बार लालू प्रसाद से मिले नीतीश कुमार, तेजस्वी और तेज प्रताप भी रहे मौजूद

By अनुराग गुप्ता | Aug 17, 2022

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को देर शाम को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इस दौरान लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि बिहार में सियासी घटनाक्रम बदलने के बाद लालू प्रसाद यादव पहली बार दिल्ली से पटना पहुंचे। इस दौरान लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद रहीं।

इसे भी पढ़ें: कार्तिकेय के बाद लेशी सिंह को बर्खास्त करने की उठी मांग, जदयू विधायक बीमा भारती ने अपनी ही सरकार को घेरा 

मंत्रिमंडल विस्तार में नहीं हुए थे शामिल

कहा जा रहा था कि लालू प्रसाद यादव मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल हो सकते हैं। हालांकि लालू प्रसाद यादव मंगलवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल नहीं हुए। इस दौरान राजद के 16, जदयू के 11, कांग्रेस के 2 तथा एक निर्दलीय सहित कुल 31 विधायकों ने पद एवं गोपनियता की शपथ ली। लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार के बाद लालू प्रसाद यादव बुधवार को पटना पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: 'बिहार में जंगलराज शुरू हो गया', आरके सिंह बोले- अपहरण के मामले में फरार हैं कानून मंत्री, कार्तिकेय को तत्काल बर्खास्त करें 

पटना पहुंचते ही PM पर बरसे लालू

लालू प्रसाद यादव ने मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत में भाजपा नीत केंद्र सरकार को तानाशाह करार दिया और साल 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प जताया। उन्होंने कहा कि हमें तानाशाह सरकार (केंद्र में) को हटाना है। मोदी को हटाना है। इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि झूठा आदमी है। यह सब गलत है।

प्रमुख खबरें

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?

Uttar Pradesh: पाकिस्तान का समर्थन करने वालों CM Yogi ने चेताया, बोले- वैसा ही हाल करेंगे जैसा कि...

भगोड़े नीरव मोदी को बड़ा झटका, UK कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

माइकल क्लार्क ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, कहा- रोहित शर्मा को T20 WC से पहले ब्रेक की जरूरत