बिलावल भुट्टो ने आतंकियों की कमर तोड़ने संबंधी पाक सरकार के दावे पर सवाल उठाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 17, 2018

कराची। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने अगले सप्ताह होने वाले आम चुनावों से पहले देश में सुरक्षा हालात को लेकर आज चिंता जताई। उन्होंने सरकार और सेना के लंबे - चौड़े दावे पर भी सवाल उठाया कि उन्होंने आतंकवादियों की रीढ़ तोड़ दी है। उनका बयान ऐसे दिन आया है जब अशांत बलूचिस्तान प्रांत के मस्तुंग में शुक्रवार को एक चुनावी रैली में हुए आत्मघाती बम हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 149 हो गई। 

 

29 वर्षीय भुट्टो बलूचिस्तान अवामी पार्टी (बीएपी) के नवाब सिराज रायसानी को श्रद्धांजलि देने क्वेटा पहुंचे थे। वह आतंकवादी हमले में मारे गए थे। संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने 25 जुलाई के चुनाव से पहले राजनैतिक दलों के लिये पर्याप्त सुरक्षा पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि बलूचिस्तान में राजनैतिक दलों ने जो चिंता दिखाई उसका निराकरण किये जाने की आवश्यकता है।  

 

पाकिस्तान सरकार और सेना लगातार दावा करती रही है कि आतंकवाद के खिलाफ उनके सतत अभियान से अफगानिस्तान सीमा से लगे देश के इस क्षेत्र में आतंकवादी समूहों की रीढ़ टूट गई है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा कार्यवाहक सरकार की शीर्ष प्राथमिकता होनी चाहिये। ’पीपीपी अध्यक्ष ने कहा कि हम 25 जुलाई को जनता के मत के जरिये आतंकवादियों को परास्त करेंगे।

प्रमुख खबरें

एक हार और मुंबई इंडियंस IPL 2024 से बाहर, प्लेऑफ की राह है मुश्किल

Firozabad Lok Sabha Seat: कांच के शहर में किसकी होगी ठाठ, सपा के समक्ष गढ़ बचाने की चुनौती

Poonch Terror Attack Update: पहली बार सामने आए पुंछ के आतंकी, रखा 20 लाख का इनाम

Sri Lanka के जाफना और तमिलनाडु के Nagapattinam के बीच नौका सेवा फिर से शुरू होगी