जॉन की इस ग़लती की वजह टूट गया था उनका और बिपाशा का 9 साल पुराना रिश्ता

By आकांक्षा तिवारी | Mar 19, 2019

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कपल हैं, जिनके इश्क के चर्चे काफ़ी मशहूर रहे हैं। इन्हीं जोड़ों में से एक जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु भी हैं। जॉन और बिपाशा करीब 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे। बॉलीवुड के इस कपल के इश्क के किस्से इतने मशहूर थे कि अकसर लोग इनकी प्रेम कहानी की मिसाल दिया करते थे। जॉन और बिपाशा के बीच सब कुछ ठीक चल ही रहा था कि अचानक दोनों के ब्रेकअप की ख़बर ने फ़ैंस का दिल तोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की ‘केसरी’ से टकराएगी अभिमन्यु दसानी की ‘मर्द को दर्द’ नहीं होता 

जॉन और बिपाशा के ब्रेकअप के बाद हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था, वो ये कि आखिर इतना पुराना और प्यारा रिश्ता एक पल में ऐसे कैसे बिखर सकता है। वहीं काफ़ी सालों बाद जॉन ने अपने और बिपाशा के रिश्ते पर बात की है। हाल ही में दिये इंटरव्यू में जॉन ने बिपाशा के साथ ब्रेकअप की वजह का ख़ुलासा किया।

इसे भी पढ़ें: पर्रिकर के निधन से फिल्म जगत गमगीन, परिवार के प्रति जताई संवेदना 

इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रिया रुंचाल के बारे में भी बात की और कहा कि जब वो अपनी पत्नी के साथ होते हैं, तो उन्हें पैपराजी यानि मीडिया फ़ोटोग्राफ़र्स बिल्कुल पसंद नहीं। जॉन का कहना है कि प्रिया लाइमलाइट से काफ़ी दूर रहती हैं। इसके अलावा वो जॉन के बिज़नेस में भी काफ़ी मदद करती हैं। जॉन और प्रिया की मुलाकात उनके एक कॉमन फ़्रेंड के ज़रिये जिम में हुई थी। इस जिम में जॉन और प्रिया के साथ बिपाशा भी वर्कआउट करने के लिये आती थी, लेकिन उन्हें इस दौरान जॉन-प्रिया के अफ़येर की भनक तक नहीं हुई।

हांलाकि, इस दौरान जॉन एक ऐसी ग़लती कर बैठे, जिससे उनका और बिपाशा का रिश्ता पल भर में टूट गया। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि 2014 में नये साल पर अभिनेता ने ट्वीट कर सभी को न्यू ईयर विश किया। इसके साथ ही ये भी लिखा कि इस साल आप सभी की ज़िंदगी में ख़ूब सारा प्यार और ख़ुशियां आयें, 'लव जॉन और प्रिया अब्राहम'. यानि ट्वीट में जॉन ने बिपाशा की जगह प्रिया का नाम लिखा दिया।

बस जॉन के इस ट्वीट के बाद बिपाशा समझ गई कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं और बिपाशा ने तुरंत जॉन से अलग होने का फ़ैसला लिया। वहीं ब्रेकअप के बारे में बिपाशा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें इस सच से उभरने में काफ़ी समय लग गया था।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis