अक्षय कुमार की ‘केसरी’ से टकराएगी अभिमन्यु दसानी की ‘मर्द को दर्द’ नहीं होता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 18 2019 3:19PM
अक्षय कुमार की ‘केसरी’ से टकराएगी अभिमन्यु दसानी की ‘मर्द को दर्द’ नहीं होता
Image Source: Google

बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मो की भिड़त देखना मज़ेदार होगा जहाँ एक तरफ़ नवोदित अभिनेता अभिमन्यु दासानी अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार है तो वही अक्षय के प्रशंसक "केसरी" पर अपनी नज़रे टिकाये हुए हैं।

मुंबई। अभिनेता अभिमन्यु दसानी अपनी डेब्यू फ़िल्म से ही दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार से मुकाबला करने जा रहे हैं। दोनों में जबरदस्त भिड़ंत होने जा रही है। दरअसल, मामला फ़िल्म मर्द को दर्द नहीं होता और केसरी के टकराव से जुड़ा है। पहली फ़िल्म के हीरो अभिमन्यु दसानी हैं और केसरी को अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर रोमांचक टकराव होने जा रहा है क्योंकि दोनों फ़िल्में 21 मार्च को रिलीज़ होने जा रही हैं। हालांकि दोनों फिल्मों की शैली पूरी तरह से अलग है, ऐसे में दोनों फिल्मों की ऑडिएंस भी अलग होगी।



इसे भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी, सेलिब्रिटी से लेकर राजनीति और खेल जगत की हस्तियां शामिल

बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मो की भिड़त देखना मज़ेदार होगा जहाँ एक तरफ़ नवोदित अभिनेता अभिमन्यु दासानी अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार है तो वही अक्षय के प्रशंसक "केसरी" पर अपनी नज़रे टिकाये हुए हैं। अभिमन्यु हाल ही में अक्षय कुमार की "केसरी" के ट्रेलर की सराहना करते हुए नज़र आये थे।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में महिलाओं की स्थिति क्या हैं? इन फीमेल डायरेक्टर्स ने किया खुलासा

अभिमन्यु अपनी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' के बारे में बहुत आश्वस्त हैं जो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित एक लड़के की असामान्य कहानी को दर्शाते हुए फ़िल्म "मर्द को दर्द नहीं होता" टीआईएफएफ में मिडनाइट मैडनेस अवार्ड जीत चुकी है। अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। आरएसवीपी के बैनर तले बनी यह फ़िल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है और वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित है। 

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप