भाजपा और उसकी तमाम A,B,C टीम... महबूबा मुफ्ती को लेकर उमर अब्दुल्ला का बड़ा हमला

By अभिनय आकाश | Apr 25, 2024

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र से नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार रूहुल्लाह मेहदी के नामांकन भरने पर कहा कि आज उन्होंने नामांकन भरा है। ये कामयाब हों, संसद में बैठकर हमारी मुश्किलों को कम करें और हिंदुस्तान के संविधान की हिवाज़त करें। नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि हमने इस तरह के चुनाव पहले भी देखे हैं। अब यह बिलकुल साफ है कि ये सब हमारे खिलाफ हैं। भाजपा की तरफ से महबूबा मुफ्ती को समर्थन का ऐलान हुआ है। उनके दो नेताओं ने राजौरी, पुंछ में महबूबा मुफ्ती को समर्थन का ऐलान किया है। भाजपा, उनके तमाम A,B,C टीम, राजभवन सब मिलकर नेशनल कॉन्फ्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Jammu-Kashmir: श्रीनगर के Tulip Garden में सजा मंच, मतदाताओं किया गया जागरूक

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की युवा इकाई के अध्यक्ष वहीद रहमान पर्रे ने जम्मू-कश्मीर की श्रीनगर लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया है, जहां 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है। इस अवसर पर पर्रे के साथ पीडीपी महासचिव गुलाम नबी लोन हंजुरा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। पर्रे ने पार्टी नेताओं के साथ निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव अधिकारी एवं श्रीनगर के उपायुक्त बिलाल मोहिउद्दीन भट को नामांकन पत्र सौंपा। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब में आतंकी मॉड्यूल का सदस्य गिरफ्तार, आतंक-अशांति फैलाना और टारगेट किलिंग करने आया था

पर्रे ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि पीडीपी कश्मीर के लोगों की आवाज संसद में उठाएगी। पर्रे ने संवाददाताओं से कहा कि इस चुनाव में हमारी कोशिश है कि कश्मीर की जनता महबूबा मुफ्ती की टीम को सफल बनाए ताकि हम आपकी आवाज को सबसे बड़े संस्थान में उठाएं और आपके मुद्दों को वहां प्रस्तुत करें। पीडीपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने पिछले पांच वर्षों में कश्मीर के लोगों की आवाज उठाई है। हमारा प्रयास इस आवाज को नयी दिल्ली, संसद और देश की जनता तक पहुंचाना है।’’ श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल है, जबकि मतदान 13 मई को होगा। 

प्रमुख खबरें

हमें BJP से महिला सुरक्षा के बारे में सीखने की जरूरत नहीं है : Abhishek Banerjee

मतदान प्रतिशत में गिरावट रोकने के प्रयास दोगुने किए : Election Commission

Uttar Pradesh के बलरामपुर में नाबालिग दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत

बार-बार Nail Extension करवाना पड़ सकता है भारी, होते हैं ये 6 नुकसान