Arvind Kejriwal पर BJP का वार, मनोज तिवारी बोले- जेल से गिरोह चलते हैं, सरकार नहीं

By अंकित सिंह | Mar 23, 2024

भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार सुबह आम आदमी पार्टी की उस टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे, उन्होंने कहा कि जेल के अंदर से केवल "गिरोह" चलते हैं। भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जश्न मनाने के लिए मिठाइयां बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप प्रमुख ने राष्ट्रीय राजधानी को लूट लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी के विधायक पर ED की छापेमारी, गुलाब सिंह के घर पहुंची जांच एजेंसी की टीम


भाजपा सांसद ने कहा कि आप नेता ने दिल्ली को बदहाली के कगार पर पहुंचाने के लिए अपनी जान लगा दी है। दिल्ली की जनता उनसे बेहद नाराज है और इसीलिए उनकी गिरफ्तारी के बाद मिठाइयां बांटी गईं। उनकी सरकार ने दिल्ली में कोई काम नहीं किया और सिर्फ लूटकर अपनी जेबें भरीं। केजरीवाल ने दिल्ली को लूटा है। अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया। वह जेल जाने वाले निवर्तमान मुख्यमंत्री बने। आप ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे और वह जेल से ही सरकार चलाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजे गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कोर्ट ने सुनाया फैसला


बीजेपी ने नैतिक आधार पर अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि जो लोग बार-बार कह रहे हैं कि वे जेल से सरकार चलाएंगे, तो याद रखें हमने जेल से सरकार नहीं बल्कि गिरोह चलते देखा है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आज दावा किया कि उनकी पार्टी चाहती है कि अरविंद केजरीवाल बने रहें। उन्होंने कहा कि जनता जो कहेगी वही अरविंद केजरीवाल करेंगे। उन्होंने हमेशा लोगों की कही बातों के आधार पर बड़े फैसले लिए हैं। यह फैसला लेने से पहले उन्होंने अपने सभी विधायकों से संपर्क किया, बैठकें कीं और पार्षदों से मुलाकात की। हमने सभी वार्डों में लोगों से भी बात की। सभी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सीएम बने रहेंगे। 

प्रमुख खबरें

Iran President Helicopter Crash | इरान के राष्ट्रपति Ebrahim Raisi की हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई मौत, विदेश मंत्री भी नहीं बचे

ईरान में बड़ा हादसा, Helicopter Crash में राष्ट्रपति के बचने की नहीं कोई उम्मीद, जलकर खाक हो गया चॉपर

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । RBI Governor शक्तिकांत दास ने किया वोट, मुंबई में पोलिंग बूथ पहुंच रहे फिल्मी सितारे

मध्य गाजा में इजराइल के हवाई हमले में 27 लोगों की मौत