शाह ने तमिलनाडु में भरी हुंकार, कार्ती-कनिमोझी से लेकर उमर तक को लिया आड़े हाथों

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 02, 2019

 तूतीकोरीन। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को शिवगंगा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कार्ती चिदंबरम और तूतीकोरीन लोकसभा सीट से द्रमुक उम्मीदवार कनिमोझी पर भ्रष्टाचार का दाग होने का आरोप लगाया। ‘‘जम्मू-कश्मीर में प्रधानमंत्री का पद बहाल करने’’ की नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की टिप्पणी को लेकर शाह ने उन पर भी निशाना साधा और लोगों से पूछा कि क्या वे उमर के बयान का समर्थन करते हैं।

इसे भी पढ़ें: हिंदुओं के साथ आतंकवाद को जोड़ने के लिए शाह ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा

उन्होंने कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। हम कश्मीर के मुद्दे पर कभी समझौता नहीं करेंगे।’’ शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और द्रमुक की ओर से चुने गए उम्मीदवार कार्ती चिदंबरम और ए राजा (नीलगिरी सीट से द्रमुक उम्मीदवार) पर भ्रष्टाचार के दाग हैं। भाजपा उम्मीदवार और पार्टी की तमिलनाडु इकाई की अध्यक्ष तमिलिसई सुंदरराजन के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए शाह ने कहा कि केंद्र में ‘‘भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के सत्ता में लौटने’’ पर वह तमिलनाडु के विकास के लिए ज्यादा प्रयास करेगी।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने हलफनामे में दी गलत जानकारी, कार्रवाई का आदेश दे EC: कांग्रेस

शाह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में तमिलनाडु में भाजपा से सिर्फ पौन राधाकृष्णन कन्याकुमारी सीट से जीते थे, लेकिन उनकी पार्टी की सरकार ने तमिलनाडु से दो नेताओं - राधाकृष्णन और निर्मला सीतारमण - को केंद्रीय मंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पाकिस्तान में हवाई हमले कर पुलवामा हमले का बदला लिया। पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए हवाई हमलों का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, ‘‘क्या हमें पुलवामा हमलों का बदला नहीं लेना चाहिए था?’’इस पर रैली में आई भीड़ ने ‘‘हां’’ कहकर जवाब दिया। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA