बाँसुरी स्वराज के समर्थन में नई दिल्ली लोकसभा सीट पर पूर्वांचल के वोटरों को साधने में लगी बीजेपी

By Anoop Prajapati | May 17, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। जहां हमारे रिपोर्टर ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पूर्वांचल सभा के अध्यक्ष संतोष ओझा से बात की।


इस दौरान उन्होंने पूर्वांचल की धरती को महान बताते हुए उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पूर्वांचल से जीतकर ही देश के प्रधानमंत्री बने हैं। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी वजह से राज्य में पूर्वांचल के लोगों को फ्री राशन, आयुष्मान भारत कार्ड जैसी योजनाओं का लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने दावा किया कि पूर्वांचल के लोगों को अच्छी ट्रेन, सड़क समेत सभी तरह की मूलभूत सुविधाओं का लाभ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मिल रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि सरकार की रोजगार सृजन वाली योजनाओं की वजह से देश में बेरोजगारी अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। बांसुरी स्वराज पर लग रहे परिवारवाद के आरोपों पर झा ने कहा कि वे जमीन से जुड़ी हुई नेता हैं और हमेशा लोगों के बीच ही रहती हैं। एक अन्य भाजपा नेता ने भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी निश्चित थी बड़ी जीत दर्ज करेगी।

प्रमुख खबरें

PM Modi की आध्यात्मिक यात्रा पर सियासत तेज, Congress ने लगाया दिखावा करने का आरोप

Exit Polls: गुजरात-मध्य प्रदेश में मोदी की लहर, भाजपा की हो सकती है एकतरफा जीत, ओडिशा में भी हो रहा फायदा

Gujarat Lok Sabha Election 2024: गुजरात बनेगा प्रो इंकम्बेंसी का सबसे बड़ा उदाहरण, क्या क्लीन स्वीप की हैट्रिक लगाएगी बीजेपी फिर एक बार?

Arvind Kejriwal का बड़ा दावा, सत्ता से बाहर होगी भाजपा, 295 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेगा INDIA गठबंधन