गुर्जर, पहाड़ी, बकरवाल, OBC, सबको बीजेपी ने दिया आरक्षण, पथराव-गोलीबारी गुजरे वक्त की बात, जम्मू में बोले अमित शाह

By अभिनय आकाश | Apr 16, 2024

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज पलौरा, जम्मू में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि'कश्मीर से कन्याकुमारी तक जनता की एक ही पुकार... फिर एक बार मोदी सरकार। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने जम्मू में चुनावी रैली में कहा कि भाजपा लोगों का दिल जीतने में विश्वास रखती है। मोदीजी ने न केवल फर्जी मुठभेड़ों पर पूर्ण विराम लगाया है, बल्कि आतंकवाद का खात्मा भी किया। अमित शाह ने कहा कि भाजपा को कोई जल्दी नहीं है, वह जानती है कि घाटी में कमल (पार्टी का चुनाव चिह्न) अपने आप खिलेगा। गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर में लोगों से कांग्रेस, नेशनल कान्फ्रेंस, पीडीपी को वोट नहीं देने की अपील करते हुए आरोप लगाया कि इन पार्टियों ने उनका शोषण किया है। 

इसे भी पढ़ें: Jammu-Kashmir में जादुई हो जाता है वसंत का मौसम, फूलों के पौधे की बढ़ी मांग

स्थानीय कैंडीडेट को वोट देने की अपील के साथ ही उन्होंने कहा क‍ि बीजेपी ने गुर्जर, पहाड़ी, बकरवाल, ओबीसी, दलित और महिलाओं- सबको आरक्षण देने का काम किया है। आगे उन्होंने कहा कि यहां के युवाओं के हाथ में अब पत्थर की जगह लैपटॉप है। धारा 370 के मनहूस साये के समाप्त होने से आज कश्मीर में आतंकवाद अपनी अंतिम साँसे गिन रहा है। मैं घाटी के मेरे बहनों-भाइयों से कहना चाहता हूँ, हमें कोई जल्दी नहीं, जब आपका प्यार मिलेगा, तब घाटी में कमल जरूर खिलेगा। श्यामा प्रसाद जी के एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के नारे को हमने पूरा किया।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश