'अहंकारी हो गई है 27 साल से राज करने वाली भाजपा', केजरीवाल बोले- नकली शराब के पीड़ितों से नहीं मिले गुजरात CM

By अनुराग गुप्ता | Aug 06, 2022

अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा 27 साल से राज कर रही है, ऐसे में वो अहंकारी हो गए हैं। दरअसल, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के गुजरात में दौरे तेज हो गए है। इसी बीच अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं।

इसे भी पढ़ें: 14 अगस्त को केजरीवाल ने तिरंगा फहराकर राष्ट्रगान गाने का किया आह्नान, कपिल मिश्रा बोले- पाकिस्तान का जश्न मनाना है तो उधर जाकर मनाइए 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में भाजपा 27 साल से राज कर रही है, वे अहंकारी हो गए हैं। उनका लोगों से कोई लेना-देना नहीं है। मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के नाते 'लट्ठा' (नकली शराब) की घटना के पीड़ितों से मिला, जबकि मुख्यमंत्री उनसे मिलने भी नहीं गए। अब एक विकल्प है।

तीसरा वादा कर सकती है पार्टी

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल मतदाताओं को लुभाने के लिए दो वादे कर चुके हैं। ऐसे में 2 दिवसीय दौरे पर वो तीसरा वादा कर सकते हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल इस बार आदिवासी समुदाय को लेकर कोई बड़ी घोषणा करने के मूड में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली और युवाओं के लिए रोजगार का वादा किया है।

इसे भी पढ़ें: 25 लाख तिरंगा वितरित करेगी दिल्ली सरकार, केजरीवाल बोले- हमें भारत को दुनिया का नंबर वन राष्ट्र बनाना है 

AAP की पहली सूची हुई जारी

विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन आम आदमी पार्टी दूसरी पार्टियों के मुकाबले एक कदम आगे निकलते हुए उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी। आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने बताया था कि उम्मीदवारों की सूची में पार्टी की गुजरात इकाई के उपाध्यक्ष भीमाभाई चौधरी को बनासकांठा जिले के देओदार विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास