CM नीतीश के मर जाएंगे वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, RJD के जहन्नुम में 72 हूरों का मजा तो आ रहा है न

By अभिनय आकाश | Jan 30, 2023

महात्मा गांधी की पुण्यतिथी के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना में दिए बयान ने बिहार के तापमान को और बढ़ाने का काम किया है। नीतीश कुमार ने दो टूक कहा कि मर जाना कबूल है, लेकिन अब बीजेपी कबूल नहीं। फिर क्या था नीतीश के बायन के बाद प्रतिक्रिया का दौर शुरू हो गया। बीजेपी नेता निखिल आनंद ने मुख्यमंत्री पर ताबड़तोड़ सवाल दाग दिए। इसके साथ ही जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता और राजनीतिक विश्लेषक अजय आलोक ने भी नीतीश को बेहया बताते हुए तीखा प्रहार किया है। 

इसे भी पढ़ें: मर जाना कबूल है, लेकिन अब भाजपा के साथ जाना नहीं, CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट करते हुए कहा कि "मर जाना कबूल लेकिन भाजपा में जाना मंजूर नहीं।" नीतीश जी के इस बयान पर कई सवाल है- पहला सवाल, भाजपा में बुला कौन रहा है? दूसरा सवाल, यह बात तो मानते हैं न कि 1995 से अगस्त, 2022 तक भाजपा ने मरने नहीं दिया? तीसरा सवाल, राजद के जहन्नुम व दोजख में 72हूरों का मजा आ रहा है न? इसके साथ ही निखिल आनंद ने एक कॉर्टून भी पोस्ट किया है जिसमें नीतीश कुमार को आरजेडी लालटेन के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाया गया। 

इसे भी पढ़ें: Bihar Anti-Naxalite Operation | बिहार में नक्सल रोधी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने 160 से अधिक आईईडी बरामद किए

जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने नीतीश कुमार के बयान वाला वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि तेरी बेवफ़ाई का क़ायल तो जमाना था , आज थोड़ी बेहयाई भी आ गयी ॥ पृथ्वी से स्वर्ग या नर्क का सफ़र सबको यही तय करना हैं । दूसरी बार 'भीष्म प्रतिज्ञा' ! "मर जाना हमको कबूल है उनके साथ जाना कबूल नहीं "... इसके पहले सीएम नीतीश ने कहा था "मिट्टी में मिल जाएंगे बीजेपी के साथ नहीं बीजेपी "... हालांकि 2017 में बीजेपी के साथ वापस आ गए थे..सुनिए क्या सब कह रहे।

इसे भी पढ़ें: Nitish Kumar समाधान यात्रा निकाल रहे हैं पर अपनी पार्टी में मचे घमासान को नहीं थाम पा रहे हैं

बता दें कि नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग अटलजी को मानने वाले लोग हैं। उन्होंने दावा किया कि हमने बीजेपी को छोड़ दिया था। लेकिन वे जबरदस्ती पीछे पड़ कर साथ आए। 2020 में हम तो मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहते थे। लेकिन इन्होंने जो किया सबने देखा। हम लोगों ने इन्हें कितनी इज्जत दी। बता दें कि इससे पहले बीजेपी की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि समूचे राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं को साफ बता दिया गया है कि “अलोकप्रिय” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फिर से हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं है।  

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला