भाजपा का आरोप, करदाताओं का पैसा बर्बाद कर रहे हैं कुमारस्वामी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 23, 2019

बेंगलुरु। भाजपा ने कर्नाटक सरकार पर आये बड़े राजनीतिक संकट के बीच मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी पर अपने पद का इस्तेमाल करते हुए आखिरी घड़ी तक करदाताओं का पैसा ‘बर्बाद’ करने का मंगलवार को आरोप लगाया। विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर बहस जारी है और कुमारस्वामी देर से पहुंचे। इस पर भाजपा ने ट्वीट कर उन पर कटाक्ष किया।

 

पार्टी ने ट्वीट किया, ‘‘कर्नाटक में विश्वास प्रस्ताव पर सत्र शुरू हो गया है लेकिन मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ताज वेस्ट एंड होटल में आराम फरमा रहे हैं। उनका संदेश साफ है। वह मुख्यमंत्री के तौर पर आखिरी घड़ी तक करदाताओं का पैसा लूटते और बर्बाद करते रहेंगे।’’ कुमारस्वामी वर्तमान संकट से बाहर निकलने का रास्ता ढूढ़ने के लिए कांग्रेस के संकटमोचक डी के शिवकुमार और कुछ अन्य लोगों के साथ बाचतीत में लगे थे। कांग्रेस के 12 और जद(एस) के तीन विधायकों के इस्तीफे के बाद कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार के सामने अस्तित्व का संकट खड़ा हो गया है।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक संकट: निर्दलीय विधायकों की जल्द सुनवाई वाली याचिक SC ने ठुकराई

विधानसभा अध्यक्ष के आर रमेश ने सोमवार रात को घोषणा की थी कि किसी भी हाल में मंगलवार शाम छह बजे तक मत-विभाजन कराना ही होगा। उन्होंने कहा कि विश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया लंबी नहीं खींची जा सकती है और उन्हें बलि का बकरा नहीं बनाया जाए। यदि बागी विधायक मंगलवार को विधानसभा में नहीं पहुंचते हैं या उनका इस्तीफा अध्यक्ष स्वीकार कर लेते हैं तो कुमारस्वामी सरकार अल्पमत में आ जाएगी।

 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज