गोवा के पूर्व CM पारसेकर के बागी तेवर, बोले- मुझे हल्के में न ले BJP

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 30, 2018

पणजी। गोवा में आगामी मांद्रें विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा जहां पूर्व कांग्रेस विधायक दयानंद सोपते को मैदान में उतारने पर विचार कर रही है, वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता लक्ष्मीकांत पारसेकर ने मंगलवार को संकेत दिए कि वह अपनी पार्टी के खिलाफ बगावत कर सकते हैं। सोपते और कांग्रेस के एक अन्य विधायक ने हाल में गोवा विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा में शामिल हो गए थे, जो राज्य में विपक्षी दल के लिए झटका था।

इसे भी पढ़ें: गोवा में कभी सरकार बनाने की इच्छुक नहीं थी कांग्रेस

मांद्रें में आगामी विधानसभा उपचुनाव से पहले अब जब कांग्रेस भाजपा विरोधी ताकतों को एकजुट कर रही है, तब पारसेकर ने कहा कि भाजपा को उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए। गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख गिरिश चोडानकर ने दो दिन पहले मांद्रें में पारसेकर से मुलाकात की थी जिसके बाद उनका बयान आया है। पारसेकर 2017 तक राज्य विधानसभा में मांद्रें का प्रतिनिधित्व करते रहे।

इसे भी पढ़ें: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा- गोवा में नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा

फरवरी 2017 में हुए गोवा विधानसभा चुनावों में वह मांद्रें सीट पर सोपते से हार गए थे। इससे पहले पारसेकर ने भाजपा की गोवा इकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर की आलोचना इस लिए की थी कि सोपते को पार्टी में लिए जाने से पहले उन्हें विश्वास में नहीं लिया गया। पारसेकर ने कहा, ‘मैं अपने सारे पत्ते नहीं खोलूंगा। भाजपा में ऐसी समझ है कि मैं कभी भी पार्टी के खिलाफ विद्रोह नहीं करूंगा या कभी इसे (पार्टी को) नहीं छोड़ूंगा।’ पारसेकर ने पुष्टि की कि चोडानकर ने उनसे मुलाकात की थी लेकिन बैठक के बारे में उन्होंने विस्तार से जानकारी देने से इंकार कर दिया।

प्रमुख खबरें

Uttarakhand । सोशल मीडिया ‘रील’ बना रही छात्रा की रेलगाड़ी से टकराकर मौत

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

Esha Deol ने 44वीं शादी की सालगिरह पर Hema Malini और Dharmendra की अनदेखी तस्वीर साझा की

पाकिस्तान क्रिकेट ने की 18 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा, T20 WC से पहले तीन खिलाड़ी होंगे बाहर