BJP vs AAP: केजरीवाल पर भाजपा का निशाना, सुधांशु त्रिवेदी बोले- वह निम्नता पर आ रहे और कोर्ट से फटकार भी खा रहे

By अंकित सिंह | Apr 01, 2023

दिल्ली में भाजपा बनाम आम आदमी पार्टी जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी डिग्री को लेकर निशाना साध रहे हैं। तो वहीं भाजपा भी लगातार पलटवार कर रही है। इन सब के बीच आब भाजपा ने केजरीवाल को लेकर करारा हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अब यह तत्थ्यों के साथ सामने आ रहा है कि केवल मनीष सिसोदिया ही नहीं, आम आदमी पार्टी के अन्य लोग भी भ्रष्टाचार के द्वारा शराब नीति को प्रभावित करने के जिम्मेदार थे। उन्होंने कहा कि अब इन्हें कोई न कोई तो स्वांग रचना ही है, इसलिए विषय प्रधानमंत्री जी की डिग्री का नहीं... विषय इनके भ्रष्टाचार का था, उसे छिपाने के लिए यह स्वांग रचा। 

 

इसे भी पढ़ें: Bihar: Amit Shah का सासाराम दौरा रद्द, हिंसा के बाद लिया गया फैसला, भाजपा बोली- नीतीश से संभल नहीं रहा बिहार


त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज हो गई। अदालत ने कहा कि उन्हें सबूतों को नष्ट करने या छेड़छाड़ करने और आवेदक की सक्रिय भागीदारी दिखाने की आशंका है। यह स्थापित किया गया है कि आप के अन्य सदस्य शराब घोटाले का हिस्सा थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं। पता नहीं क्या क्या-उल्टा सीधा बोलते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि निम्नता पर आ रहे हैं और कोर्ट से फटकार भी खा रहे हैं। उन्होंने जिस तरह की भाषा, शैली और भाव भंगिमा का इस्तेमाल किया है वो निम्नतम स्तर की है।

 

इसे भी पढ़ें: 'लोकतंत्र बचाने के लिए कांग्रेस चला रही अभियान', गहलोत बोले- देश में एक दलीय शासन चाहती है भाजपा


भाजपा नेता ने कहा कि अब इनकी वो वैगन-आर नहीं दिखती, मैं बंगला नहीं लूंगा लेकिन ले लिया, मैं सुरक्षा नहीं लूंगा लेकिन ले ली... कोई एक बिंदु बता दीजिए जिन पर इन्होने अपना स्टैंड कायम रखा हो। इसलिए हम इनको सबसे बड़ा स्वांग रचने वाला कहते हैं। उन्होंने कहा कि हम साफ यह कहना चाहते हैं कि- केजरीवाल जी, बहुत बड़बोले आप होंगे लेकिन बड़बोलेपन से कुछ हासिल नहीं होने वाला और बहुत ही निर्लज्जता आप दिखा रहे हैं और इस से भी आपको कुछ नहीं मिलने वाला। ममता पर हमला करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कौन सा चश्मा चढ़ा रखा है ममता जी आपने? अगर ममता जी यह बोलती हैं कि यदि किसी मुस्लिम के घर पर पथराव हुआ तो बर्दाश्त नहीं करूंगी, तो क्या ये हिन्दू समुदाय को लांछित करने का प्रयास नहीं है?

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा