भाजपा एकमात्र पार्टी जो अपने सामाजिक दायित्व को समझती है: जे पी नड्डा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 23, 2021

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी के विचारक और जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर पांच लाख पेड़ पौधे लगाने के वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत और कहा कि देश में भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने समाजिक दायित्व को भी बखूबी समझती है। पार्टी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि यह वृक्षारोपण अभियान बूथ स्तर तक मुखर्जी के जन्मदिवस छह जूलाई तक चलेगा। नड्डा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि भाजपा हमेशा राजनीति में रहते हुए भी अपने समाजिक जिम्मेदारियों को निभाने के लिए आगे बढ़कर काम करती रही है और कोरोना महामारी के दौरान देशभर ने इसे अच्छी तरह से जान भी लिया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार के स्कूलों में शुरुआती कक्षाओं में प्रवेश की प्रक्रिया 28 जून से शुरू होगी

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा सेवा ही संगठन के तहत रक्त दान, ऑक्सीजन और राशन किट के साथ कई तरह की जनसेवा अभियान शुरु की गई। उन्होंने कहा, ‘‘सृष्टि सही तरह से चले इसके लिए पर्यावरण का ठीक रहना बहुत जरुरी है और इसका एक माध्यम वृक्षारोपण है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 863 नए मामले, 23 और मरीजों की मौत

वृक्षारोपण करने के बाद हमें कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे लगाए गए पेड़-पौधे ज्यादा से ज्यादा जिंदा रहे। इसके लिए हमें जिम्मेदारी लेनी होगी।’’ इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और तरुण चुग, भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित अन्य नेता और पदाधिकारी मौजूद थे।

प्रमुख खबरें

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana

Adani समूह की कंपनी APSEZ की Philippines में बंदरगाह बनाने की योजना

Kotak Bank का शुद्ध लाभ मार्च तिमाही में 25 प्रतिशत बढ़कर 5,302 करोड़ रुपये रहा

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका