मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 863 नए मामले, 23 और मरीजों की मौत

corona virus
मुंबई में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 863 नए मामले सामने आए जो कि पांच जून से अब तक प्रतिदिन सामने आने वाले मामलों की सर्वाधिक संख्या है। इसके साथ ही महामारी से 23 और मरीजों की मौत हो गई।

मुंबई। मुंबई में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 863 नए मामले सामने आए जो कि पांच जून से अब तक प्रतिदिन सामने आने वाले मामलों की सर्वाधिक संख्या है। इसके साथ ही महामारी से 23 और मरीजों की मौत हो गई। बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की खबरें: श्रम कल्याण परिषद की 78वी बैठक आयोजित, राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग में नामित अध्यक्ष व सदस्यों ने ग्रहण किया पदभार

बीएमसी के आंकड़ों के अनुसार, शहर में अब तक संक्रमण के 7,23,324 मामले सामने आ चुके हैं और मृतकों की संख्या 15,338 पर पहुंच गई है। मुंबई में अभी 14,577 कोविड-19 मरीज उपचाराधीन हैं और अब तक 6,91,128 लोग ठीक हो चुके हैं। बीएमसी के अनुसार, संक्रमण की दर 95 प्रतिशत है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़