राफेल मुद्दे पर राहुल से माफी की मांग करने को लेकर शनिवार को देशव्यापी प्रदर्शन करेगी भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 15, 2019

नयी दिल्ली। राफेल मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय से मोदी सरकार को ‘क्लीन चिट’ मिलने के बाद अब भाजपा कार्यकर्ता शनिवार को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेंगे और इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग करेंगे।

 

गौरतलब है कि शीर्ष न्यायालय ने राहुल को राफेल लड़ाकू विमानों के सौदे के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ शीर्ष न्यायालय के हवाले से ‘चौकीदार चोर है’ टिप्पणी गलत तरीके से करने को लेकर बृहस्पतिवार को फटकार लगाई थी। साथ ही, उन्हें भविष्य में अधिक सावधानी बरतने की नसीहत भी दी। भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि शीर्ष न्यायालय के फैसले से कांग्रेस और राहुल ‘बेनकाब’ हो गये हैं और उन्हें अब माफी मांगनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: राफेल पर फैसले के बाद बोले पर्रिकर के बेटे, राहुल के लिए यह सीखने लायक सबक है

उन्होंने इस मुद्दे की जांच कराये जाने की कांग्रेस की मांग की खिल्ली उड़ाते हुए इस बात का जिक्र किया कि अदालत ने सर्वसम्मति वाले एक फैसले में राफेल लड़ाकू विमान खरीद की जांच की मांग करने वाली याचिकाएं खारिज कर दी। साथ ही, न्यायालय के (पहले के) आदेश पर पुनर्विचार करने का अनुरोध करने वाली याचिकाएं भी खारिज कर दी गई। यादव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जिला स्तर पर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल ने शुक्रवार को दिल्ली में इसी तरह का एक प्रदर्शन किया।

प्रमुख खबरें

सरकारी गोपनीयता अधिनियम का उल्लंघन करने के आरोप में पूर्व पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

Amethi LokSabha Election: यादगार होगी स्मृति ईरानी की जीत!

Top 7 news of the week: अंतरिम बेल पर चुनाव प्रचार करते केजरीवाल, CM आवास में मारपीट के आरोप लगाती स्वाति मालीवाल

उत्तर प्रदेश में पहले देशी कट्टे बनते थे अब यहां तोप के गोले बनते हैं : Amit Shah