BJP प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का करुंगा दावा: कैलाश सोनकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 21, 2018

वाराणसी। उत्तर प्रदेश सरकार में भाजपा के साथ सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक कैलाश सोनकर ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के एक बयान को लेकर आज उन पर मानहानि का मामला दर्ज कराने की चेतावनी दी है। अजगरा विधानसभा से विधायक सोनकर ने कहा, ‘मुझ पर लगे 600 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप निराधार है। मैंने कोई घोटाला नहीं किया है। मैं दलित हूं इसलिए मेरा अपमान किया जा रहा है।’

यहां संवाददाताओं से बातचीत में सोनकर ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय जैसे विद्वान को ऐसा ‘अमर्यादित बयान’ देना शोभा नहीं देता। दरअसल विधायक कैलाश सोनकर पर सब्सिडी दिलवाने के नाम पर बुनकरों से फर्जीवाड़े का आरोप लगा है। इसके विरोध में जिला मुख्यालय पर कई बुनकरों ने प्रदर्शन भी किया था। जाहिर तौर पर इसी संदर्भ में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कल यहां एक शिलान्यास कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की मौजूदगी में सुभासपा विधायक सोनकर का नाम लिये बिना ‘चोर’ शब्द का इस्तेमाल किया था।

खबरों के मुताबिक उद्घाटन समारोह में शिलापट पर विधायक सोनकर का नाम नहीं होने के सवाल पर पांडेय ने चुटकी ली थी। इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर से भी भाजपा नेताओं के मतभेद सामने आते रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों में से किसी एक को चुनना होगा : Amit Shah

इस्पात आयात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत : TV Narendran

Richa Chadha ने हीरामंडी के निर्देशक संजय लीला भंसाली के बचाव में कही ये बात

Jaipur में पुलिस थाने के पास एक व्यक्ति का मिला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान