चुनाव से पहले BJP का दावा, 180 सीटों के साथ आएंगे सत्ता में

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 04, 2018

जयपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दावा किया कि प्रदेश में भाजपा फिर सत्ता में आयेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी 180 से अधिक सीटों का लक्ष्य हासिल करेगी। मुख्यमंत्री निवास से राजस्थान गौरव यात्रा के रथ को राजसमंद के लिये रवाना करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में सैनी ने कहा कि सरकार ने जो जनकलयाणकारी काम किये है उनके आधार पर अब हम जनता से भाजपा के कार्यकाल में किये गये कार्यो की तुलना पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के कामों से करने को कहेंगे।

उन्होंने दावा किया कि सरकार के किये गये जन कल्याणकारी काम के आधार पर जनता भाजपा सरकार को फिर चुनेगी। प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान हम जनता को कहना चाहेंगे कि काम करने वाली सरकार को चुने, यात्रा को पार्टी की यात्रा नहीं बनाना चाहते, इसे जन यात्रा बनाना चाहते है। सरकार ने अपने कार्यकाल में जनता के लिये बहुत से लोक कल्याणकारी काम किये है।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपनी बहुप्रचारित 'राजस्थान गौरव यात्रा' राजसमंद के चारभुजानाथ मंदिर से शुरू की। चालीस दिन की इस यात्रा में वह अनेक जनसभाएं करेंगी तथा उनका जनता के साथ संवाद साधने का प्रयास रहेगा। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान