बाहरी मणिपुर लोकसभा सीट पर एनपीएफ उम्मीदवार का समर्थन करेगी भाजपा: मुख्यमंत्री

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 23, 2024

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने कहा है कि उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी आम चुनाव में बाहरी मणिपुर लोकसभा सीट पर नगा पीपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) के उम्मीदवार का समर्थन करेगी।

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा की अगुवाई वाले पार्टी के निर्णय लेने वाले शीर्ष निकाय ने राज्य की दो लोकसभा सीट में से एक बाहरी मणिपुर सीट पर एनपीएफ उम्मीदवार का समर्थन करने का निर्णय लिया।

सिंह ने शुक्रवार को ‘एक्स’ पर लिखा, “जे पी नड्डा जी के मार्गदर्शन में भाजपा के निर्णय और हमारे गठबंधन सिद्धांतों को बरकरार रखते हुए मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भाजपा आगामी संसदीय चुनाव में बाहरी मणिपुर सीट से एनपीएफ के उम्मीदवार का समर्थन करेगी।”

राज्य में भाजपा के सहयोगी दल एनपीएफ ने भारतीय राजस्व सेवा के पूर्व अधिकारी के. टिमोथी जिमिक को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। उखरुल जिले से संबंध रखने वाले जिमिक आयकर विभाग में प्रधान मुख्य आयुक्त थे। भाजपा ने अभी आंतरिक मणिपुर लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है।

प्रमुख खबरें

8 दिनों के भीतर दूसरी बार बिहार पहुंच पहे पीएम मोदी, आज सुशील मोदी को देंगे श्रद्धांजलि, पहली बार बीजेपी ऑफिस जाएंगे

लू के थपेड़ों से जिंदगी की जंग हार है जाते हैं डेढ़ लाख से अधिक लोग

Yami Gautam बनीं मां, कपल ने बेटे का नाम रखा Vedavid, जानें क्या है इसका मतलब

भारत की दीप्ति जीवनजी का जापान में कारनामा, पैरा वर्ल्ड चैंपियनशिप में देश को दिलाया पहला ट्रैक Gold, पेरिस का टिकट पक्का