विपक्षी रैली में शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी का लिया जाएगा संज्ञान: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 19, 2019

नयी दिल्ली। भाजपा ने शनिवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ संयुक्त विपक्ष की रैली में पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी का वह संज्ञान लेगी। इसके साथ ही पार्टी ने सिन्हा को ‘अवसरवादी’ बताया। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना से सांसद सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा कोलकाता में आयोजित रैली में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने मोदी और केंद्र की भाजपा नीत सरकार के खिलाफ बोला।

इसे भी पढ़ें: विपक्षी रैली विरोधाभासी विचारधाराओं का सम्मेलन, अगली सरकार BJP की ही होगी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में सिन्हा को ‘अवसरवादी’ बताया और कहा कि सांसद के नाते सभी सुविधाओं के लिए वह पार्टी में भी हैं और साथ ही विभिन्न मंचों पर अलग-अलग राय भी व्यक्त कर रहे हैं। रूडी ने कहा कि सिन्हा विभिन्न मंचों पर पार्टी के खिलाफ बोल रहे हैं। यह महत्वपूर्ण है कि भाजपा ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे और पार्टी इसका संज्ञान लेगी।

इसे भी पढ़ें: जिन लोगों को जनता का पैसा लूटने से रोका वो बना रहे हैं महाग‍ठबंधन

रूडी ने सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग ‘‘अलग-अलग तरीके से बुद्धिमान’’ होते हैं । वे पार्टी व्हिप का भी पालन करते हैं ताकि उनकी सदस्यता खत्म नहीं हो। रूडी ने कहा कि इसके साथ ही वे इतने अवसरवादी होते हैं कि...और किसी भी सम्मेलन में हिस्सा ले सकते हैं। भाजपा इसका संज्ञान लेगी।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana