मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, ममता का चेहरा आजकल धूमिल हो गया

By अभिनय आकाश | Mar 19, 2021

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। ममत बनर्जी ने मिदनापुर में रैली करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने बोलते हुए कहा हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते हैं। ममता के बयान पर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मोदी के चेहरे से वोट हुआ, तो उनका यह हाल हुआ। उनका चेहरा आजकल धूमिल हो गया है। इतना भ्रष्टाचार, कोल माफिया, गाय तस्करी। चोरियां उनके पार्टी के लोग उनकी देखरेख में कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा का मिशन बंगाल, 21 मार्च को अमित शाह जारी करेंगे पार्टी का घोषणापत्र

ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री के टेलीप्रॉम्प्टर से बंगाली पढ़ने के बयान पर दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी बांग्ला, हिंदी और अंग्रेजी ठीक से नहीं बोलती हैं। वे दिल्ली में भी मंत्री रही हैं, फिर भी उन्हें हिंदी नहीं आती। वे घटिया बंगाली बोलती हैं। हम शर्मिंदा होते हैं। बता दें कि मिदनापुर की रैली में कहा कि बीजेपी को अलविदा, हम नहीं चाहते बीजेपी को, हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते। हम दंगा, लूट, दुर्योधन, दुशासन, मीर जाफर नहीं चाहते हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया