Black Widow स्टार Scarlett Johansson नई Jurrasic World फिल्म का करेंगी नेतृत्व

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2024

ऐसा लगता है कि स्कारलेट जोहानसन एक और एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने वाली हैं। अभिनेत्री अपने स्टंट और अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्कारलेट जोहानसन, जो मार्वल फिल्मों में ब्लैक विडो के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, जुरासिक वर्ल्ड फ्रेंचाइजी की अगली किस्त का नेतृत्व करने के लिए हॉलीवुड स्टूडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स के साथ बातचीत कर रही हैं।


पीटीआई के मुताबिक, आगामी प्रोजेक्ट एक नई कहानी की शुरुआत का प्रतीक होगा। 1993 की मूल जुरासिक पार्क और 1997 की इसकी अगली कड़ी जुरासिक पार्क: द लॉस्ट वर्ल्ड के पटकथा लेखक डेविड कोएप नई फिल्म की पटकथा लिखेंगे। डेविड लीच के फिल्म छोड़ने के बाद 'क्रिएटर' फेम गैरेथ एडवर्ड्स निर्देशक के रूप में इस परियोजना का नेतृत्व करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार Vin Diesel को आयी Deepika Padukone की याद, शेयर की अपनी एक्ट्रेस के साथ पुरानी तस्वीर


स्कारलेट जोहानसन इस समय हॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें 2021 में सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में भी सूचीबद्ध किया गया है और उनकी अधिकांश फिल्मों को वैश्विक मान्यता मिली है। अनजान लोगों के लिए, उन्होंने 1994 में मैनी एंड लो नामक नाटक से अपनी शुरुआत की।


उन्होंने 11 साल की बच्ची का किरदार निभाया था. उनके अन्य उल्लेखनीय कार्यों में होम अलोन 3, माई ब्रदर द पिग, द मैन हू वाज़ नॉट देयर, एट लेग्ड फ़्रीक्स, द आइलैंड, आयरन मैन 2, वी बॉट ए ज़ू, हिचकॉक, लुसी, एवेंजर्स फ्रैंचाइज़, कैप्टन मार्वल, ब्लैक विडो शामिल हैं। और दूसरों के बीच में क्षुद्रग्रह शहर।

 

इसे भी पढ़ें: Johnny Depp कैप्टन Jack Sparrow के रूप में वापसी करेंगे? Pirates of the Caribbean के निर्माता ने किया खुलासा


स्कारलेट जोहानसन ने द क्लाइंट, एन्टोरेज, रोबोट चिकन, सैटरडे नाइट लाइव, हिटरिकॉर्ड ऑन टीवी और मार्वल स्टूडियोज: असेंबल्ड सहित टीवी शो में भी काम किया है। फिल्मों और टीवी शो के अलावा, मार्वल अभिनेत्री को म्यूजिक वीडियो में भी दिखाया गया है, जिसमें गर्ल विद ए पर्ल, व्हेन द डील गोज़ डाउन, व्हाट गोज़ अराउंड...कम्स अराउंड, यस वी कैन, फ़ॉलिंग डाउन और ह्री ह्री शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया