बेटे के बॉलीवुड में डेब्यू से खफा हुए बॉबी देओल, जानें क्या है वजह

By हेमा पंत | Mar 09, 2019

हाल ही में बॉलीवुड जगत में कई स्टार किड्स ने अपना डेब्यू किया हैं। ईशान खट्टर से लेकर सारा अली खान तक सभी ने अपनी एक्टिंग का सिक्का अजमा लिया हैं। अब इसी राह पर एक और नए  स्टार किड बॉलीवुड जगत में एंट्री कर सकते हैं। अब खबरें सामने आ रही हैं कि बॉबी देओल के बेटे आर्यमान  बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में महिलाओं की स्थिति क्या हैं? इन फीमेल डायरेक्टर्स ने किया खुलासा

बता दें कि आर्यमान को यशराज प्रोडक्शन से फिल्म के लिए ऑफर आया था। खबरों की माने तो यशराज बैनर आर्यमान को एक हीरों के रुप में देखता हैं , उन्हें आर्यमान में वह सारे गुण नजर आते हैं जो एक हीरो में होने चाहिए। इसीलिए यशराज प्रोडक्शन ने उन्हें फिल्म के लिए ऑफर दिया । लेकिन आर्यमान ने अपने पिता के कहने पर यह फिल्म ठुकरा दी हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि आर्यमान फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आयेंगे इसी के बाद वह चर्चा का विषय बन गये थे। इसके अलावा बॉबी देओल आर्यमान को लेकर एक बार आईफा नाइट में पहुंचे थे, जहां से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी।

इसे भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी, सेलिब्रिटी से लेकर राजनीति और खेल जगत की हस्तियां शामिल

 

बता दें कि बॉबी देओल से जब उनके बेटे आर्यमान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया था तब उन्होनें कहा था कि आर्यमान अभी बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी ढ़ंग से तैयार नहीं हैं। उन्होनें कहा कि आर्यमान अभी महज 17 साल के हैं , यह उम्र उनकी पढ़ाई-लिखाई की हैं। मैं नहीं चाहता कि वह वक्त से पहले बड़ा हो जाए और अपना बचपन सही से न जी पायें। 

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी