मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी, सेलिब्रिटी से लेकर राजनीति और खेल जगत की हस्तियां शामिल

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 9 2019 5:56PM
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी, सेलिब्रिटी से लेकर राजनीति और खेल जगत की हस्तियां शामिल
Image Source: Google

सेलिब्रिटी से लेकर राजनीति और खेल जगत की हस्तियों को इस शादी का निमंत्रण भेजा गया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर इस खास मौके का हिस्सा बने। टोनी के साथ उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर भी इस समारोह में हिस्सा लेने पहुंचीं।

मुंबई। भारत के सबसे अमीर आदमी और जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की आज मुंबई में भव्य शादी होने जा रही है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही शादी में मेहमानों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। सेलिब्रिटी से लेकर राजनीति और खेल जगत की हस्तियों को इस शादी का निमंत्रण भेजा गया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर इस खास मौके का हिस्सा बने। टोनी के साथ उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर भी इस समारोह में हिस्सा लेने पहुंचीं। 

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ शादी समारोह में परिवार के साथ अनिल अंबानी-टीना अंबानी।



संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी सू सू-ताक और पूर्व ब्रिटिश पीएम टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर भी इस समारोह में भाग ले रहे हैं।

आज 9 मार्च को उनका विवाह उनकी दोस्त श्लोका मेहता के साथ जियो वर्ल्ड सेंटर में होने जा रहा है। जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। आकाश अंबानी की इस ग्रैंड वेडिंग की तमाम तैयारियां पूरी है। दुल्हन के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह ही अंबानी हाउस एंटीलिया को सजा दिया गया है। बारात आज ट्रिडेंट होटल से निकलकर जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचेगी जहां पर बारात का भव्य स्वागत होगा।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video