B-Town Celeb के Instagram Video जिन्होंने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 24, 2018

'बेपनाह' फेम टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अकसर अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर भी धमाल करती रहती हैं। जेनिफर विंगेट का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी एक खास दोस्त के साथ डांस कर रही हैं, और बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

देखें वीडीयो-

कांग्रेस के नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा की शादी नमित सोनी से हो रही है। कांग्रेस के नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा की शादी नमित सोनी से हो रही है। इससे पहले शुक्रवार को संगीत समारोह में बॉलीवुड समेत कई क्रिकेट जगत के तमाम शख्शियत यहां नजर आए। इस समारोह में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, डैजी शाह समेत टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ नजर आए। समारोह में बॉलीवुड सितारों ने जमकर ठुमके लगाए।

देखें वीडीयो-

अपनी बोल्ड तस्वीरों और डांस के लिए अकसर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इनदिनों पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'हाई फीवर' जज कर रही हैं। रविवार के प्रसारित एपिसोड में ईशा को एक डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर भी काफी लोगों को पसंद आ रहा हैं। ईशा कोरियोग्रफर-डांसर सलमान यूसुफ खान के साथ 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के गाने 'लाल इश्क' पर डांस कर रही है। और दोनों के रोमेंटिक केमिस्ट्री ने स्टेज पर आग लगा दी दोनों ने अपनी परफॉर्मेंस से लाल इश्क को सुनहरा इश्क बना दिया। ये शो में उनका पहला परफॉर्मेंस होगा।

देखें वीडीयो-

दिल्ली के एक इवेंट में सतगुरू के साथ मंच सांझा कर एक्टर रणवीर सिंह के जमकर डांस किया।

देखें वीडीयो-

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज