Instagram Story: दुल्हन बनीं उर्वशी रौतेला, पैरों के दीवाने हुए अजय देवगन

By रेनू तिवारी | Aug 05, 2019

पूर्व रोडीज जज रघु राम के घर पर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। रघु की पत्नी नताली डि लुकोयो मां बनने वाली है। इस बात की खुश रघु ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करके की। इस तस्वीर में लुकोयो अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं।

 

शादी के बाद राखी सावंत ने करवाया दुल्हन के लिबास में फोटोशूट। तीन अलग-अलग अंदाज में नजर आई। दुल्हन के लुक में उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

काजोल के जन्मदिन पर उनके पति अजय देवगन ने काजोल की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में काजोल एक टेबल पर पैर रख कर आराम से सो रही है। अजय देवगन ने काजोल की सो रही तस्वीर को क्लिक किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटों में फोकस काजोल के पैरों पर किया गया है।

 

माधुरी दीक्षित की सुपर डुपर हिट फिल्म हम आपके हैं कौन ने आज 25 साल पूरे कर लिए हैं। ये फिल्म अब तक की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म से बॉलीवुड में एक नये दौर की शुरूआत हुई थी। इस फिल्म ने माधुरी दीक्षित की किस्मत बदल दी थी और माधुरी को सुपरस्टार बना दिया था। फिल्म की 25 वीं वर्षगांठ पर माधुरी ने एक खास वीडियो शेयर किया हैं और कैप्शन में लिखा कि इस फिल्म ने मुझे ऐसी यादें दी हैं जिन्हें मैं कभी नहीं भूल सकता। निशा मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रखती है।

 

सलमान खान की हिरोइन भाग्यश्री ने बताया की बॉलीवुड से दूर होने के बाद भी कैसे 50 की उम्र में रहती हैं वह फीट। रोज करती हैं जमकर वर्कआउट। 

 

उर्वशी रौतेला ने भी साउथ इंडियन दुल्हन के लिबास में एक वीडीयो शेयर किया हैं। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला डांस करती दिखाई दे रही है। उर्वशी रौतेला देशी दुल्हन लुक में बेहत खूबसूरत लग रही हैं। उर्वशी जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आंएंगी।

 

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने बिना किसी मेकअप के वोग मैगजीन कवर के लिए शूट करवाया है।  दीपिका पादुकोण ने ये शूट वोग के अगस्त अंक के लिए मेकअप-फ्री फोटोशूट किया है। इस कवर पेज को दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

कंगना ने फ्रेंडशिप डे पर झलकारी बाई और झांसी की रानी की एक तस्वीर को कोलार्ज बना कर शेयर किया हैं। कंगना ने अंकिता लोखंड़े और अपनी तस्वीर को साथ शेयर किया हैं इससे ये कहा जा सकती हैं कि अंकिता लोखंड़े की कंगना से अच्छी दोस्ती हो गई हैं। 

प्रमुख खबरें

Telangana: माकपा एक को छोड़कर सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का समर्थन करेगी

Indonesia के जावा द्वीप में 6.1 तीव्रता का Earthquake, किसी बड़े नुकसान की सूचना नहीं

चुनावी बांध ‘ घोटाले ’ में जवाबदेही तय करने की जरुरत : Prashant Bhushan

Manipur के मुख्यमंत्री ने बिष्णुपुर जिले में सुरक्षाबलों पर हमले की निंदा की