भाइयों ने अपनी चचेरी बहन के साथ बारी-बारी से किया रेप, दादी बचाने आई तो उनसे भी कर डाली दरिंदगी

By निधि अविनाश | Aug 25, 2022

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दो सगे 21 साल के भाईयों ने अपनी चचेरी बहन के साथ मारपीट की और बलात्कार किया। जब नाबालिग की दादी बचाने के लिए आई तो दो भाइयों में से एक ने 65 साल की बुजुर्ग के साथ भी रेप किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की हालत इतनी गंभीर हो गई की उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपने पिता के साथ मुंबई में रहती थी और कुछ दिनों के लिए अपने चाचा के घर रहने आई थी। पीड़िता 11 अगस्त को अपने चाचा के घर रहने आई और उसके चचेरे भाइयों ने 13 से 19 अगस्त तक मारपीट और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फौगाट की मौत की मिस्ट्री, भाई ने पीए पर लगाए संगीन आरोप, नशा देकर किया रेप, वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

जब लड़की की हालत ज्यादा खराब होने लगी तो 19 अगस्त को पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अगले दिन 20 अगस्त को उसने दम तोड़ दिया। इस मामले पर जबलपुर के एडिशनल एसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है जिसमें बताया गया कि उसकी बेटी के साथ रेप और मारपीट की गई है। साथ ही अपनी मां के साथ भी दरिंदगी की गई। जब बुजुर्ग महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया तो रेप की पुष्टि की गई। मृतका ने अपने पिता को अस्पताल में अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताया। बाद में मृतका की दादी ने पुलिस में केस दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को POCSO Act के तहत मामला दर्ज कराया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं दूसरा आरोपी फरार है। पुलिस अस्पताल के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

प्रमुख खबरें

World Hypertension Day 2024: हर साल 17 मई को मनाया जाता है वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे, जानिए महत्व

PoK में झड़पों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्थानीय मुद्दों के हल के लिए समिति गठित की

कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

Madhya Pradesh : नशे के आदी व्यक्ति ने पिता की हत्या की, मां को जख्मी किया