क्रिकेट के मैदान से दूर रहेंगे बुमराह और हार्दिक, टीम से जुड़े कुलकर्णी और बोल्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 18, 2019

मुंबई। पूर्व तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने सोमवार को कहा कि जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की फिटनेस से जुड़ी चिंता ने टीम को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रायल्स से क्रमश: ट्रेंट बोल्ट और धवल कुलकर्णी को ट्रेड करने के लिए प्रेरित किया। हार्दिक को पीठ दर्द की शिकायत के बाद सर्जरी करनी पड़ी जबकि बुमराह भी पीठ में दर्द के कारण पिछले कुछ समय से मैदान से दूर है।

इसे भी पढ़ें: इंस्टा पर वीडियो पोस्ट करने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने महिला खिलाड़ी पर लगाया बैन

जहीर ने एक वीडियो संदेश में कहा कि चोट की समस्या के कारण हमारे लिए आईपीएल का आगामी सत्र काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है। हार्दिक को पीठ की सर्जरी करनी पड़ी जबकि बुमराह भी पीठ दर्द की समस्या से परेशान है। जेसन बेहरेनडार्फ भी ऐसी समस्या से जूझ रहे है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के ट्रेड के समय यह हमारे लिए चिंता की एक बात थी। हमें लगा कि गेंदाबाजी विभाग को मजबूत करने की जरूरत है इसी को देखते हुए हमने कैपिटल्स और रायल्स के साथ ट्रेड किया। आईपीएल के 2020 सत्र के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी का आयोजन होगा।

प्रमुख खबरें

Congress पर मोदी का वार, बोले- तुष्टिकरण के कारण राम मंदिर अभिषेक का पार्टी ने किया बहिष्कार, YSR पर भी बरसे

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई