भाजपा के संकल्प पत्र को कांग्रेस ने झूठ का पिटारा बताया, बोले- अब ये नहीं चलेगा

By अनुराग गुप्ता | Apr 08, 2019

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि आज भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी किया और इसमें सिर्फ पार्टी का अहंकार दिखाई दिया। पटेल में इसे झूठ का पिटारा करार देते हुए कहा कि देश के सामने न्याय बनाम झूठ और अहंकार का घोषणापत्र आप सभी के सामने है। पटेल ने आगे कहा कि देश की जनता भाजपा को अच्छी तरह से जान गई है और इन्होंने पांच साल में जो कुछ भी किया वो आप सभी के सामने है।

इसे भी पढ़ें: आजादी के 75वें साल में 75 लक्ष्यों को पूरा करने का पीएम ने लिया संकल्प

इसी बीच बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए पटेल ने कहा कि जनता भाजपा को अच्छी तरह जान चुकी है लेकिन हम अब देशवासियों को न्याय देंगे। कभी प्रधानमंत्री चायवाला, चौकीदार, फकीर बनकर देश के सामने आते हैं जिन्हें सबने देखा है जो इसबार नहीं चलने वाला है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदीजी का मूल मंत्र है झांसे में फासओ। मोदी सरकार ने देश की सरकार पर विश घोल दिया है और इस बात की पुष्टि स्वयं 2014 में भाजपा के घोषणा पत्र के प्रमुख मुरली मनोहर जोशी ने की। सुरजेवाला ने कहा कि हमने पांच सालों में देखा कि अपनी नाकामयाबियों को उन्होंने हमेशा दूसरों पर मढ़ा है। 

इसे भी पढ़ें: चुनाव से 3 दिन पहले BJP का ''संकल्प पत्र'' जारी, चुनावी पिटारे से हुए कई ऐलान

सुरजेवाला ने सीधे तौर पर राजनाथ सिंह, अमित शाह, नरेंद्र मोदी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने आज जीएसटी, कालाधन, नोटबंदी, रोजगार इन तमाम मुद्दों पर कुछ नहीं बोला। 

प्रमुख खबरें

Antony Blinken Saudi Arabia Visit: गाजा में जंगबंदी को लेकर सऊदी अरब और अमेरिका करेंगे पहल, ब्लिकंन ने की मुलाकात

KKR vs DC IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11

मुफ्त अनाज योजना से गुमराह न हो गरीब जनता, जनता के पैसे से दिया जाता है अनाज: Mayawati

वोट के जरिए अनुच्छेद-370 निरस्त करने पर अपनी नाखुशी जाहिर करें : Mehbooba Mufti