Cannes Film Festival 2022: 'द वीनस स्कल्पचर' गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरीं ऐश्वर्या राय बच्चन

By एकता | May 20, 2022

17 मई को 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की धमाकेदार शुरुआत हुई। कान्स के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, हेली शाह और पूजा हेगड़े सहित कई भारतीय अभिनेत्रियों का बोलबाला दिखा। बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा की तरह सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहीं। कान्स 2022 के तीसरे दिन अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करवाई। इस दौरान ऐश्वर्या राय गौरव गुप्ता द्वारा डिज़ाइन किये गए कॉउचर गाउन 'द वीनस स्कल्पचर' को पहनकर रेड कार्पेट पर चलती नजर आईं।

 

इसे भी पढ़ें: 'नाईट ड्रेस में ही आ गयी' मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची Janhvi Kapoor का लोगों ने उड़ाया मजाक

 


कॉउचर गाउन 'द वीनस स्कल्पचर' पहनकर रेड कार्पेट उतरी ऐश्वर्या राय ने हुश्न के जलवे बिखेरते हुए अपना सिग्नेचर पोज भी दिया। अभिनेत्री ने मैचिंग एक्सेसरीज और लूज वेव्स हेयरस्टाइल के साथ अपने रेड कार्पेट लुक को कम्पलीट किया था। ऐश्वर्या का यह लुक वीनस- प्यार और खूबसूरती की रोमन देवी से प्रेरित था। अभिनेत्री इस एलिगेंट गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थी और रेड कार्पेट पर उनकी उपस्थिति से कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत की शान में चारचाँद लग गए। डिज़ाइनर गौरव गुप्ता ने ऐश्वर्या राय के रेड कार्पेट के लुक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

 

इसे भी पढ़ें: लोगों के दिलों में आग लगाने से बाज नहीं आती ये अभिनेत्री, इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर बहक उठेंगे आप

 


इससे पहले कान्स के दूसरे दिन अभिनेत्री फूलों से सजा गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरी थीं। उनके स्वप्निल पहनावे में 3D फूलों की एक रंगीन सिम्फनी थी। ऐश्वर्या का यह ब्लैक गाउन डोल्से और गब्बाना का था। अभिनेत्री के इस रेड कार्पेट लुक से लोग काफी इम्प्रेस नजर आए और उनके इस गाउन की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई।


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज