Cannes 2023 में Mrunal Thakur का डेब्यू, French Riviera Look से जीता लोगों का दिल

By रेनू तिवारी | May 18, 2023

नमस्ते मृणाल ठाकुर, फ्रेंच रिवेरा में आपका स्वागत है। सीता रामम स्टार ने इस साल कान्स में अपनी शुरुआत की।'सीता रामम' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रतिष्ठित कार्यक्रम में प्रसिद्ध वोदका ब्रांड ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

 

 


 

अपने ओओटीडी की तस्वीरें साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "मैं इतनी दूर केवल इतनी दूर आने के लिए नहीं आई हूं। उन्होंने Verandah के ब्लैक स्विमसूट के साथ ध्रुव कपूर की ब्लिंग जैकेट और लेस पैंट पेयर की। क्रिश्चियन लुबोटिन के हील्स ने लुक को पूरा किया।

 

 

अपने कान्स डेब्यू के बारे में बात करते हुए, मृणाल ठाकुर ने कहा, "मैं पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए रोमांचित हूं। इस तरह के प्रतिष्ठित मंच पर ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि मैं वैश्विक फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।" नए अवसरों की तलाश करना और भारतीय सिनेमा की प्रतिभा को प्रदर्शित करना।"

 

 


काम के मोर्चे पर, मृणाल ठाकुर को आखिरी बार आदित्य रॉय कपूर के साथ गुमराह में देखा गया था। उन्होंने हिट सीता रामम में सह-कलाकार दुलारे सलमान और रश्मिका मंदाना में भी अभिनय किया।

 

 

अभिनेत्री को सुपर 30, तूफ़ान, बाटला हाउस, लव सोनिया, घोस्ट स्टोरीज़ जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उनकी अन्य रिलीज़ में कार्तिक आर्यन के साथ धमाका और शाहिद कपूर अभिनीत जर्सी शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश