Cannes 2023 | लहंगा के बाद काले रंग की Moschino ड्रेस में नज़र आईं सारा अली खान, अत्मविश्वास से भरीं दिखी एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | May 17, 2023

76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल भारतीय चेहरों से भरा पड़ा है। कल रात 16 मई को सारा अली खान, ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर रेड कार्पेट पर चलने वाली देश की पहली तीन अभिनेत्रियाँ थीं। वास्तव में यह उनका कान्स डेब्यू भी हुआ। रेड कार्पेट पर पारंपरिक स्पर्श लाने वाली सारा कान्स 2023 में रेड कार्पेट के बाद अपनी उपस्थिति के लिए 'गोल्डन हार्ट' के साथ एक काले रंग के गाउन में दिखी। कहने की जरूरत नहीं है सारा अली खान ने अभी तक की सबसे धांसू एंट्री मारी हैं। उनके दोनों लुक की सोशल मीडिया पर तारीफे हो रही हैं। सारा अली खान का हिंदूस्तानी और पश्चिमी दोनों लिबास फैंस को पसंद आया हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023: सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मानुषी छिल्लर, उर्वशी रौतेला रेड कार्पेट पर चलीं, भारतीय सितारों मे बिखेरे जलवे


कान्स में सारा का पोस्ट-रेड कार्पेट लुक

कान्स 2023 में अपनी पहली वॉक में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, सारा अली खान रेड कार्पेट के बाद के दृश्यों के लिए भी काफी स्टनर थीं। दिल के आकार में गोल्डन मोटिफ्स के साथ काले रंग का गाउन पहने हुए वह आत्मविश्वास से भरी दिख रही थीं। उन्होंने अपने लुक के साथ कॉम्प्लीमेंटिंग ब्लैक बैग भी कैरी किया था।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की बहन अर्पिता की चोरी हुई हीरे की बालियां बरामद की गयी, पुलिस ने इस शख्स को किया गिरफ्तार

 

सारा नाओमी कैंपबेल के साथ पोज़ देती हैं

कान से सारा अली खान ओओटीडी और ओओटीएन शहर की चर्चा है। अब, उद्घाटन समारोह के बाद की पार्टी से नाओमी कैंपबेल के साथ उनकी नवीनतम तस्वीर वायरल हो रही है। सुपरमॉडल के साथ पोज़ देते हुए अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थी।


कान्स में सारा

फ्रांस में सारा अली खान की लैंडिंग पूरे दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रही। काफी इंतजार के बाद आखिरकार हमें उनका रेड कार्पेट वॉक देखने को मिला। सारा ने अपने सिर पर घूंघट के साथ शाही अबू जानी संदीप खोसला लहंगे में देसी जाना चुना। अभिनेत्री ने एक समर्थक की तरह पोज़ दिया और तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए आत्मविश्वास से भरी दिखीं।


फिल्म फेस्टिवल फ्रांस में 16 मई से शुरू होगा और 27 मई, 2023 तक चलेगा।

Sara Ali Khan Cannes outfit 2
by u/chocoeffiel in BollyBlindsNGossip

प्रमुख खबरें

UP: बलिया में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Sandeshkhali case: जारी रहेगी CBI जांच, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका

Karnataka: चामराजनगर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर पुन: मतदान जारी

CM Arvind Kejriwal की पत्नी को नहीं मिली मुलाकात की इजाजत, आतिशी कुछ देर में करेंगी मुलाकात