कैप्टन से जंग, सिद्धू हो लिए राहुल-प्रियंका के संग, पत्र सौंप बताए पंजाब कांग्रेस के हालात

By अभिनय आकाश | Jun 10, 2019

नई दिल्ली। अपने बयानों, सावलों और चुटकियों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तकरार इन दिनों कैप्टन अमरिंदर से पूरे चरम पर है। लोकसभा चुनाव से शुरू हुए इस कड़ावहट में सिद्धू के विभाग बदल देने के बाद लगातार यह जंग आगे बढ़ती जा रही है। पंजाब की यह तकरार अब कांग्रेस के अलाकमान तक पहुंच गई है। 

इसे भी पढ़ें: विभाग बदले जाने के बाद सिद्धू के अगले कदम को लेकर लगाई जा रही है अटकलें

मंत्रालय बदले जाने से नाराज सिद्धू ने दिल्ली पहुंच कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। सिद्धू ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक तस्‍वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने एक चिट्ठी कांग्रेस नेतृत्‍व को सौंपकर पंजाब के हालात से रूबरू कराया।

इसे भी पढ़ें: किसी भी कैप्टन से क्यों नहीं बनती सिद्धू की, क्या हार के लिए सिर्फ वही जिम्मेदार?

गौरतलब है कि 6 जून को पंजाब सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू का विभाग बदल दिया था। सिंह और सिद्धू के बीच जुबानी जंग उस समय से शुरू है, जब अमरिंदर सिंह ने राज्य के शहरी इलाकों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि संसदीय चुनाव के दौरान उनके कदमों से न केवल उन्हें नुकसान हुआ है, बल्कि राहुल गांधी को भी। जिसके बाद सिंद्धू ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि मुझे कोई हलके में नहीं ले सकता है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?