वॉटसन और ताहिर के बेटों के साथ दौड़ लगाते दिखे कैप्टन कुल धोनी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 07, 2019

चेन्नई।पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच में हालात कुछ भी हों लेकिन अपनी भावनायें मैदान पर व्यक्त नहीं करते लेकिन मुकाबले के इतर वह इससे काफी अलग होते हैं और ऐसा ही नजारा कुछ चेन्नई सुपरकिंग्स की किंग्स इलेवन पंजाब पर शानदार जीत के बाद दिखायी दिया। 

इमरान ताहिर और शेन वाटसन दोनों के बेटे चेपक स्टेडियम में खेलते हुए दौड़ लगाने के लिये तैयार थे कि तभी धोनी भी उनके साथ इस दौड़ में शामिल हो गये।चेन्नई सुपरकिंग्स ने यह वीडियो टीम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें यह 37 साल का खिलाड़ी पीछे से इनके साथ दौड़ में शामिल होता है और भागते हुए बाद में ताहिर के बेटे को गोद में उठाकर फिनिशिंग लाइन पर वापस ले आता है। 

 

इसे भी पढ़ें: पंत को धोनी से तुलना करके उसे दबाव में नहीं लाना चाहिए: कपिल देव

 

टीम ने लिखा कि जूनियर परासक्ति एक्सप्रेस (ताहिर के बेटे के लिये) और जूनियर वाटो (वाटसन का बेटा) दोनों दौड़ के लिये तैयार हो रहे और अचानक से धोनी उनके साथ शामिल होते हैं, इस क्षण का कोई मोल नहीं।यह जग जाहिर है कि भारत का दो बार का विश्व कप विजेता कप्तान को बच्चों का साथ खूब भाता है और वह अपनी बेटी जीवा के साथ भी वीडियो शेयर करते रहते हैं जो लोगों द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं। 

प्रमुख खबरें

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में