सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से CBI की पूछताछ

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही  है। सीबीआई ने उन सभी संदिग्धों से लगातार पूछताछ कर रही है जो सुशांत की मौत वाले दिन उनके साथ थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन सिद्धार्थ पिठानी, कुक दिपेश और नौकर नीरज उस दिन उनके घर पर मौजूद थे। पंखें से लटका हुआ सुशांत को सबसे पहले सिद्धार्थ पिठानी ने देखा था। सीबीआई ने लगातार इन तीनों से पूछताछ की है। इसने पूछताछ के बाद बारी आती है सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की। परिवार की तरफ से सुशांत की मौत का  जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को माना गया है। सीबीआई पिछले चार दिनों से उनसे पूछताछ कर रही है। अब लागातार चार दिन बाद रिया से पूछताछ के बाद सीबीआई ने रिया के माता पिता को भी समन भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे को कहा सुशांत की विधवा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की पूछताछ में शामिल होने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ करेगा। अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती सुबह करीब 11 बजे उपनगर कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। उनकी कार के साथ पुलिस का एक वाहन भी था। सीबीआई जांच दल इसी अतिथि गृह में ठहरा है। उन्होंने बताया कि अभिनेता के पिता ने पटना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें रिया और उनक माता-पिता का नाम भी शामिल है। रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को हालांकि मंगलवार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया। रिया से पिछले चार दिन में करीब 35 घंटे पूछताछ की गई है और उसके भाई से भी पिछले पांच दिन से पूछताछ हो रही है।

इसे भी पढ़ें: किसी का भी दुख देखकर इमोशनल हो जाते थे सुशांत, सामने आये दिल को छू लेने वाला वीडियो

राजपूत बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे और मुम्बई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था। दिवंगत अभिनेता के पिता ने बाद में पटना में पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके धन का गबन करने का आरोप लगाया। उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री एवं अन्य के खिलाफ दर्ज करायी गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किये जाने के निर्णय को बरकरार रखा था।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा