लंबी आयु की कामना के साथ वाराणसी में मनाया सीएम योगी आदित्‍यनाथ का जन्मदिवस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 05, 2021

भगवान शिव की नगरी वाराणसी में शनिवार को विश्‍व पर्यावरण दिवस के मौके पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दौरान उनके समर्थकों ने भगवान शिव का दुग्‍धाभिषेक कर लंबी आयु की कामना की। जिले में कई स्‍थानों पर भगवान शिव का दुग्धाभिषेक कर सीएम के लंबी आयु की गई कामना की गई। इस दौरान हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने दुग्धभिषेक कर जन्‍मदिन पर मंगलकामना की। वाराणसी के गोरक्षनाथ मंदिर में सीएम के जन्मदिन के अवसर पर दुग्धाभिषेक का आयोजन किया गया। इस दौरान समर्थकों ने सीएम की तस्‍वीर को सामने रखकर भगवान शिव का अभिषेक किया। 

 

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर में मनाया गया CM योगी का जन्म दिवस, मंत्री और सांसद भी रहे मौजूद  

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का जन्‍म पांच जून को विश्‍व पर्यावरण दिवस के मौके पर हुआ था। लिहाजा उनके समर्थक उनका जन्‍मदिन इस मौके पर धूम धाम से मनाते रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को वाराणसी में भी उनके समर्थकों ने सीएम का जन्‍मदिन धूमधाम से मनाते हुए दीर्घायु की कामना की और शिव का अभिषेक कर उनको आगे भी प्रदेश का नेतृत्‍व करने की मन्‍नत मांगी। समर्थकों के अनुसार सीएम के कार्यकाल में प्रदेश का विकास हुआ और प्रदेश ने कोरोना वायरस की चुनौतियों से काफी जल्‍द पार पा लिया। ऐसे में सीएम का नेतृत्‍व सराहनीय है। 

प्रमुख खबरें

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे