भोपाल में गिरफ्तार आतंकियों के मददगार को भेजा सेंट्रल जेल, एटीएस ने कोर्ट से नहीं मांगी रिमांड

By सुयश भट्ट | Mar 26, 2022

भोपाल। राजधानी भोपाल में गिरफ्तार बांग्लदेश के चार आतंकियों के मददगार शहवान को जेल भेज दिया गया है। एटीएस ने शहवान की कोर्ट से रिमांड नहीं मांगी। उसे 8 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भोपाल सेंट्रल जेल भेज दिया गया है।

दरअसल कोर्ट में एटीएस ने जज से कहा कि हमारी पूछताछ पूरी हो गई है, हमें उसका रिमांड नहीं चाहिए। 5 दिन की रिमांड खत्म होने बाद शहवान को कोर्ट में पेश किया गया था। शहवान पर आतंकियों को मदद करने का आरोप है।

इसे भी पढ़ें:विवेक अग्निहोत्री के बयान के बाद कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, डायरेक्टर ने सफाई में कही ये बात 

जानकारी के अनुसार सभी गिरफ्तार आतंकी बांग्लादेशी मूल के हैं। सभी यहां जमात-ए-मुजाहिदीन बांग्लादेश संगठन के लिए स्लीपर सेल तैयार कर रहे थे। भारत सरकार ने इस संगठन को प्रतिबंधित किया हुआ है। पकड़े गए संदिग्ध जेहादी गतिविधियों में संलिप्त थे और स्लीपर सेल तैयार कर रहे थे। जिनके माध्यम से भविष्य में गंभीर देशविरोधी घटनाओं को अंजाम दिया जा सके।

वहीं भोपाल के ऐशबाग इलाके से पकड़े गए 4 आतंकियों से पूछताछ में अब्दुल करीम के बारे में एटीएस को जानकारी मिली थी। जिसके बाद एटीएस ने अब्दुल को नटेरन से पकड़ा। जानकारी मिली है कि अब्दुल आतंकियों को लोगों से मिलवाने में मदद करता था। पूछताछ में सामने आया है कि अब्दुल की मदद से ही आतंकी एमपी में स्लीपर सेल का नेटवर्क बिछा रहे थे।

प्रमुख खबरें

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता