शहरों का नाम बदलकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है भाजपा: मांझी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 25, 2018

नवादा। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को भाजपा पर शहरों का नाम बदलकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ऐसा कर भाजपा सांप्रदायिक और धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश में लगी है। नवादा में अपनी पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मांझी ने आरोप लगाया कि भाजपा शहरों का नाम परिवर्तन कर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है। लोगों को ऐसी पार्टी से सावधान रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें: नीतीश राज में गिरिराज सिंह ने की हिंदुत्व की बात, FIR दर्ज

उन्होंने भाजपा पर सांप्रदायिक और धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस दल का काम केवल देश का विभाजन करने की नीति पर चलना और लोगों को जाति एवं धर्म के आधार पर बांटना और राज करना है। मांझी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय जो भी वादे किए थे, वह उन्हें आज तक पूरे नहीं कर पाई है।

 

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने जताई चिंता, कहा- लालू को जेल से भगाने की रची जा सकती है साजिश

 

उन्होंने राज्य एवं देशवासियों से भाजपा की इस चाल से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि यह दल देश की ज्वलंत समस्याओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए इस प्रकार के विभाजनकारी कार्य में लगा हुआ है। राजग छोड़ महागठबंधन में शामिल मांझी ने कहा कि महागठबंधन का पहला उद्देश्य भाजपा को फिर से केंद्र की सत्ता में आने से रोकना है।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा