Chhattisgarh: पूर्व विधायक के बंगले में दुर्घटनावश गोली चली, एक पुलिसकर्मी की मौत, अन्य घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 26, 2024

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार को कांग्रेस के एक पूर्व विधायक के बंगले में कथित तौर पर दुर्घटनावश गोली चलने से सुरक्षाबल के एक जवान की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित कांग्रेस की पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में आज सुबह करीब सात से आठ बजे के मध्य दुर्घटनावश गोली चलने से छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के एक जवान की मृत्यु हो गई तथा एक सहायक प्लाटून कमांडर घायल हो गया। उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब जवान बंगले की बैरक में अपने सर्विस हथियारों की सफाई कर रहे थे।

अधिकारियों ने बताया, प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, गलती से पिस्तौल से निकली गोली सहायक प्लाटून कमांडर राम कुमार दोहरे की हथेली को भेदते हुए हवलदार अजय सिंह के सीने में जा लगी। उन्होंने बताया, घटना के बाद दोनों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान सिंह ने दम तोड़ दिया। दोहरे का इलाज किया जा रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि सिंह मध्यप्रदेश के बिजुरी गांव के निवासी थे तथा दोहरे भिंड जिले के रहने वाले हैं। दोनों देवती कर्मा के बेटे आशीष कर्मा की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात थे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह घटना आकस्मिक गोलीबारी का मामला प्रतीत होता है। घटना की जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : पांचवें चरण में पांच केंद्रीय मंत्रियों, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की प्रतिष्ठा दांव पर

Bibhav Kumar की गिरफ्तार के खिलाफ सड़क पर उतरकर Arvind Kejriwal का प्रदर्शन, Swati Maliwal ने कसा तंज

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध

Ruskin Bond Birthday: जिंदगी के 90वें बसंत में पहुंचे फेमस लेखक रस्किन बॉन्ड, जानिए रोचक बातें