मोदी सरकार पर चिदंबरम का कटाक्ष, लगता है चोर ने लौटा दिए राफेल के दस्तावेज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 09, 2019

नयी दिल्ली। राफेल सौदे से जुड़े दस्तावेजों की चोरी के संदर्भ में अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल के ताजा दावे को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को सरकार पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि चोर ने दस्तावेज लौटा दिए। चिदंबरम ने ट्वीट किया,  सरकार ने बुधवार को कहा कि दस्तावेज चोरी हो गए। शुक्रवार को कहा कि दस्तावेजों की फोटोकॉपी चोरी हुई है। मुझे लगता कि बीच में बृहस्पतिवार को चोर ने दस्तावेज लौटा दिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ‘‘मैं सरकार की समझ को सलाम करता हूँ।

इसे भी पढ़ें: पर्रिकर से हो राफेल के गुम दस्तावेजों की जांच की शुरुआत: राहुल गांधी

दरअसल, अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने शुक्रवार को दावा किया था कि राफेल से संबंधित दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी नहीं हुए हैं और उच्चतम न्यायालय में दाखिल किए अपने जवाब में उनका मतलब था कि याचिकाकर्ताओं ने  वास्तविक कागजातों की प्रति  का इस्तेमाल किया। इससे पहले वेणुगोपाल ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय को बताया था कि राफेल विमान सौदे से संबंधित दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी किये गये हैं और याचिकाकर्ता इन दस्तावेजों के आधार पर विमानों की खरीद के खिलाफ याचिकायें रद्द करने के फैसले पर पुनर्विचार चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी की वजह से हुई राफेल में देरी, रेड्डी बोले- वार्ता के अंतिम चरण में थी UPA सरकार 

नौकरियों से जुड़े मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ तीन बड़े मुद्दे होंगे- रोजगार, रोजगार और रोजगार।  

प्रमुख खबरें

राजस्थान के राजसमंद में विदेशी नागरिक की मकान की बालकनी से गिरकर मौत

Mumbai में NCB ने किया अंतरराज्यीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

भारत एवं कनाडा के रिश्ते खतरनाक मोड़ पर

UP: बृजभूषण सिंह का बड़ा दावा, पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस नेता ने मुझसे किया था संपर्क