टोरंटो में गोलीबारी, हमलावर सहित दो की मौत, 13 घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 23, 2018

टोरंटो। कनाडा में टोरंटो के पास ग्रीकटाउन में हुई गोलीबारी में एक हमलवार समेत दो लोगों की मौत हो गई है। घटना में 13 लोग घायल भी हुए हैं। टोरंटो पुलिस प्रमुख मार्क सॉन्डर्स ने बताया, ''बंदूकधारी के अलावा मृतकों में एक युवती भी शामिल है।” सॉन्डर्स ने बताया कि घायलों में शामिल एक अन्य लड़की की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस प्रवक्ता मार्क पुगाश ने बताया कि अन्य घायलों की स्थिति के बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि यह कहना अभी बहुत जल्दबाजी होगी कि इस घटना के तार आतंकवाद से जुड़े हुए हैं।

 

रविवार देर रात हुई इस घटना के चश्मदीद जॉन टुलोक ने बताया कि वह और उनका भाई कार से उतरे ही थे कि उन्होंने 20 से 30 गोलियां चलने की आवाज सुनी। उसने बताया, ''हमने लोगों को भागते हुए देखा तो हम भी भागने लगे।” पुलिसकर्मियों, पराचिकित्सकों और अन्य बचाव कर्मियों को मौके पर रवाना किया गया। टोरंटो की काउंसिलर पौला फ्लेचर ने सीपी 24 को बताया कि उन्हें सुनने में आया है कि गोली चलाने वाला व्यक्ति भावनात्मक रूप से विक्षुब्ध था।

 

फ्लेचर ने कहा, “इस घटना के तार किसी गिरोह से जुड़े हुए नहीं हैं। यह ऐसा लगता है जैसे कोई बेहद परेशान हो।” काउंसिलर मैरी फ्रेजडाकिस ने भी कहा है कि उन्होंने भी यही बात सुनी है। फ्लेचर ने कहा कि ऐसे इलाके में यह घटना होना, जहां परिवार रात्रि भोजन के इकट्ठा होते हैं, बहुत त्रासद है। पिछले ही हफ्ते टोरंटो पुलिस ने शहर में बंदूक से जुड़ी हिंसक घटनाओं में हो रही वृद्धि से निपटने के लिए बड़ी संख्या में अतिरिक्त अधिकारियों की तैनाती की थी।

प्रमुख खबरें

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

Esha Deol ने 44वीं शादी की सालगिरह पर Hema Malini और Dharmendra की अनदेखी तस्वीर साझा की

पाकिस्तान क्रिकेट ने की 18 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा, T20 WC से पहले तीन खिलाड़ी होंगे बाहर

Vaccine Certificate से हटी PM Narendra Modi की फोटो, Covishield विवाद के बाद लिया फैसला या और कुछ है कारण, जानें...