मध्य प्रदेश के सागर जिले में कांग्रेस, भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, कई घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 28, 2022

सागर (मध्य प्रदेश)। जिले में बृहस्पतिवार को कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में पुलिसकर्मियों सहित करीब 30 लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। स्थानीय कांग्रेस नेता स्वदेश जैन ने बताया कि 17 जनवरी को कुरई में एकसेल्फी प्वाइंट को कथित तौर पर नुकसान पहुंचाने के आरोप में कांग्रेस के छह कार्यकर्ताओं के खिलाफ दायर एक झूठे मामले के खिलाफ विरोध करने और अधिकारियों को ज्ञापन देने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने अनुमति मांगी थी।

इसे भी पढ़ें: भारत को एस-400 बेचना अस्थिरता पैदा करने में रूस की भूमिका को दर्शाता है: अमेरिका

उन्होंने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर पथराव किया और जिसमें एक दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए। लेकिन प्रदेश के शहरी विकास मंत्री और भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह ने आरोपलगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सदस्यों पर पथराव किया। भाजपाकार्यकर्ता यहां से 60 किलोमीटर दूर सेल्फी प्वाइंट में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे। यह क्षेत्र मंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में आता है।

इसे भी पढ़ें: उप्र में भाजपा के चुनावी कार्यक्रम में कुछ देर के लिए बिजली गुल हो गई

सिंह ने दावा किया कि 150 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए। कुरई अनुमंडल पुलिस अधिकारी सुमित केरकेट्टा ने बताया कि दोनों पक्षों ने ज्ञापन सौंपने की अनुमति नहीं मांगी थी। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के 15 से अधिक प्रदर्शनकारी और इतने ही पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

प्रमुख खबरें

Home Decor Ideas: गर्मियों में अपने घर को ऐसे करेंगे डेकोर, तो ठंडा-ठंडा कूल-कूल रहेगा आपका कमरा

Chitrakoot Jail से भागने की साजिश रचने के मामले में विधायक Abbas Ansari की जमानत याचिका खारिज

LS Polls 2024: मैं माफी मांगता हूं…भरे मंच से महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे ने क्यों कही ऐसी बात?

जब चंद्रशेखर के खिलाफ नारा लगा था, भिंडरवाला वापस जाओ